Zee Cine Award 2020 में नजर नहीं आई आडियंस, जानिए कौन बना विनर

by

Mumbai: जी सिने अवॉर्ड 2020 (Zee Cine Award 2020) का आयोजन 13 मार्च की रात को बिना आडियंस के पूरा हो गया है. इस आयोजन से आम दर्शकों को दूर रखा गया. इस अवॉर्ड सेरेमनी को जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे. हांलाकि इस अवॉर्ड में पहुंचे सेलेब्स ने अपने लुक में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

आलिया भट्ट, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, तापसी पन्नू जैसे सितारों ने अपने खास अंदाज से महफिल में चार चांद लगा दिए. साथ ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसस के बेहतरीन लुक ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

तो चलिए आपको बताते है जी सिने अवॉर्ड में कौन-कौन पहुंचा

Ananya Pandey: चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेसस अनन्या पांडे अपने लुक्स के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती है. कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक, रेड कार्पेट हो या फिर कोई इवेंट उनके हर आउटफिट कमाल के होते हैं. इस बार भी अनन्या ने अपने लुक से सबको पीछे छोड़ दिया. जी सिने अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर अनन्या ब्लैक कलर के वन शोल्डर फुल स्लीव गाउन जिसमें थाई हाई स्लिट थी पहन पोज देती नजर आई.

Sara Ali Khan: सारा अली का लुक क्यूट के साथ ही रेड कार्पेट के लिए रेडी दिख रहा था. कैंडी पिंक कलर के फेदर वाले ऑफ शोल्डर गाउन में सारा जबरदस्त दिख रही थीं.

Kartik Aaryan: फिल्म लव आजकल 2 में सारा के को-स्टार कार्तिक आर्यन भी हमेशा की तरह ग्रे रंग के सूट और सफेद शर्ट में जैंटलमैन लग रहे थे. ब्लैक टाई और शूज के साथ कार्तिक ने अपने लुक को पूरा किया था.

Kriti Senon: वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ग्रीन कलर के मखमल से गहरे रंग की ड्रेस में पहुंची कृति सेनन इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी. इसी के साथ सिल्वर ईयररिंग और ग्रीन आईशैडो के साथ मिनिमम एक्सेसरीज और फ्रंट साइड स्लीक पोनी के साथ कृति का लुक परफेक्ट था.


Taapsee Pannu: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ब्लैक कलर के गाउन में अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

View this post on Instagram

Shine up n show up ! #ZeeCineAwards2020 ✨

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इसके अलावा तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह सहित कई सितारों ने इस अवॉर्ड सेरेमनी में एंट्री की और अपने लुक से लोगों का दिल जीता.

जी सिने अवार्ड विनर

इस अवॉर्ड्स शो में रणवीर सिंह को ‘गली बॉय’ के बेस्ट एक्टर जबकि तापसी पन्नू को फिल्म ‘बदला’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. आयुष्मान खुराना को एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला और सिद्धांत चतुर्वेदी को बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड जीता. यहां देखिए कौन बना विनर.

Ranveer Singh- Best Actor

Taapsee Pannu: Best Actress

आयुष्मान खुराना – एंटरटेनर ऑफ द ईयर

सिद्धांथ चतुर्वेदी – बेस्ट डेब्यू और बेस्ट ऑन स्क्रीन पेयर (मुराद और एमसी शेर)

कार्तिक आर्यन – बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल

सचेत – परंपरा: बेस्ट म्यूजिक (बेखयाली, मेरे सोनेया)

इसका प्रसारण जी टीवी और जी सिनेमा पर संयुक्त रूप से 28 मार्च को किया जाएगा. जो लोग इस समारोह की टिकट पहले से ही खरीद चुके हैं, उन्हें बहुत ही जल्द उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.