जहीर खान ने रजरप्पा मंदिर में पूजा की, मन्‍नत पूरी होने का पत्‍थर भी मां के दरबार में बांधा

by

Ranchi: भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर पहुंच कर मां की पूजा अर्चना की.

इस दौरान दोनों पति- पत्नी ने मन्नत पूरी होने का पत्थर भी मां के दरबार में बांधा. वहीं, जहीर खान के आने की खबर लगते ही मंदिर परिसर के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई थी. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे.

पूर्व क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके हैं. वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि ‘चक दे इंडिया’ से उन्हें पहचान मिली थी. इस फिल्म के लिए सागरिका को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड भी मिला था. सागरिका असल जीवन में भी नेशनल लेवल की प्लेयर रह चुकी हैं. वह हॉकी खेलना जानती हैं.

बता दें कि जहीर खान और सागरिका घाटके जब शादी के बंधन में बंधे थे तो दोनों आशीर्वाद लेने के लिए कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे थे. यह मंदिर घाटके के गृहनगर में स्थित है. दोनों ने यहां पहुंचकर पूजा-अर्चना की थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने जहां लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं जहीर भी सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आए थे.

Read Also  18 महिलाओं में सर्वाइकल प्री-कैंसर पाया गया जिन्हें कोल्पोस्कोप गाइडेड क्रायो ट्रीटमेंट से किया गया कैंसर मुक्त

साल 2017 में 23 नवंबर को दोनों ने कोर्ट-मैरिज की थी. मगर क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से जुड़ी हस्तियों के लिए इस जोड़े ने 27 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था.

शादी के बाद जहीर खान और सागरिका ने एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था जिसमें केवल उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे. इस पार्टी में सागरिका और जहीर ने कुछ क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हस्तियों को भी आमंत्रित किया था. जहीर खान और सागरिका की इस पार्टी में मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी शरीक हुए थे, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.