युवराज सिंह दिखे पुराने अंदाज में, मारे 6 गेंद में छह छक्‍के

by

IND Legends Vs SA Legends: इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने एक बार फिर से 6 छक्के जड़ दिए है. युवराज ने हालांकि इस बार 8 गेंदों के अंतराल पर 6 छक्के लगाए है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ खेलते हुए युवराज सिंह ने 22 गेंदों पर 52 रन की शानदार पारी खेली. युवराज सिंह की पारी की बदौलत इंडिया लेजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 205 रनों का टारगेट दिया है.

इंडिया लेजेंड्स ने ने टास हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों मे तीन विकेट पर 204 रन बनाए. इसमें सचिन के 60, युवराज के नाबाद 52 रनों के अलावा सुब्रमण्यम बद्रीनाथ के 42 रन शामिल हैं. यूसुफ पठान ने 23 रन बनाए जबकि मनप्रीत गोनी 16 रनों पर नाबाद लौटे.

वीरेंद्र सहवाग (6) के साथ पारी की शुरुआत करने आए सचिन ने अपने पुराने अंदाज में कई आकर्षक शाट्स लगाकर करीब 30 हजार दर्शकों का जमकर इंटरटेनमेंट किया. बद्रीनाथ ने सचिन तेंदुलकर के साथ अहम साझेदारी की.

पुराने अंदाज में दिखे युवराज सिंह

बद्री के जाने के बाद युवराज और यूसुफ ने तीसरे वकेट के लिए 40 रनों की साझेदारी की. यूसुफ 141 के कुल योग पर आउट हुए. यूसुफ ने 10 गेंदों पर दो चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 23 रन बनाए.

इसके बाद युवराज सिंह ने अपने बल्ले से कमाल किया. पारी के 18वें ओवर में युवराज सिंह ने चार गेंदों पर चार छक्के लगाकर ब्रॉड को एक ही ओवर में लगाए गए 6 छक्कों वाली पारी की याद दिला दी. युवराज सिंह ने अपनी 52 रन की पारी 22 गेंदें खेली और छह छक्कों के अलावा दो चौके भी लगाए.

Categories Cricket

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.