योर सेफ स्पेस कैंपेन

– आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने वाली नई सामान्य गाइड –


लंबे समय तक महामारी परिदृश्य ने उपभोक्ता भावनाओं को पोस्ट लॉकडाउन में बदल दिया है। व्यक्तिगत सुरक्षा के निरंतर भय के साथ पर्चेसिंग/क्रय प्लेटफॉर्म्स में बदलाव करने के लिए प्राथमिकताओं में बदलाव, यह सब कुछ सभी के दैनिक विचार प्रक्रिया का एक अनिवार्य हिस्सा बना है।

द बॉडी शॉप इन चिंताओं को अच्छी तरह से स्वीकार करता है और अपने कर्मचारियों के साथ-साथ ग्राहकों को भी कुशलता और अत्यधिक सुरक्षा प्रदान करने में विश्वास रखता है। इस प्रकार, सभी निवारक उपायों को ध्यान में रखते हुए बॉडी शॉप ने “ योर सेफ स्पेस” कैंपेन पेश किया है, जो यह सुनिश्चित करता  है कि ग्राहक और स्टोर स्टॉफ ब्रांड द्वारा हर टच पॉइंट में लागू किए गए व्यापक सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूक हों। द बॉडी शॉप समझता है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक है और अन्य आवश्यक सैनिटरी उपायों को लागू करना महत्वपूर्ण है। इनको ब्रांड द्वारा महामारी के आने के बाद से ही स्टोर्स, वेयरहाउस और अन्य सभी टच पॉइंट्स की समस्त प्रक्रिया में शामिल किया गया है।


वर्तमान में वैश्विक संकट के बावजूद टेक्नोलॉजी में प्रगति छूने व  महसूस करने की क्षमता से प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकती है और चेकआउट काउंटर पर जाने से पहले कोई नियम लागू नहीं किया जा सकता है, जो यह देखे कि किस प्रकार वो त्वचा पर बैठता है। कहने की जरूरत नहीं है कि खरीदने से पहले उत्पादों को ट्राई और टेस्ट करना हमेशा सौंदर्य उत्पादों को खरीदने की प्रक्रिया का अनिवार्य हिस्सा रहा है। हालांकि, मौजूदा स्थिति में लोगों या अन्य सतहों के साथ किसी भी तरह के संपर्क से बचना जीवन का नया आदर्श वाक्य है और इस पर काबू पाने का एकमात्र तरीका है कि नए सामान्य मापदंडो   का पालन किया जाए।

द बॉडी शॉप में, योर सेफ स्पेस कैंपेन के अनुरूप नए नॉर्म्स के साथ स्टोर्स और वेयरहाउस पर 2 मीटर की सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य किया गया है। साथ ही डब्लूएचओ और सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार प्रोडक्ट्स और अन्य टच पॉइंट्स के सैनिटाइजेशन, ग्राहकों और कर्मचारियों का अनिवार्य टेम्प्रेचर चेकअप और कॉन्टेक्ट लैस पैमेंट्स को प्रोत्साहित किया गया है। इसके अतिरिक्त, सभी कर्मचारियों को सुरक्षात्मक गियर और उपायों के संबंध में अच्छी तरह से प्रशिक्षित और सुसज्जित किया गया है। वहीं स्टोर के अंदर स्टोर टीम की तरह एक ग्राहक को भी मास्क पहनने की भी आवश्यकता होती है और  उन्हें भी स्टोर में प्रवेश करने पर ग्लवस  प्रदान किए जाते हैं।

इस अभियान की प्रैक्टिस पर भरोसा करते हुए,  द बॉडी शॉप के वीपी मार्केटिंग, मर्चेंडाइजिंग और ई-कॉमर्स एशिया साउथ सुश्री हरमीत सिंह ने कहा कि हमारे स्टोर में अपने ग्राहकों की सेवा करने में सक्षम होने के अलावा कुछ भी खुश नहीं करता, क्योंकि हम विभिन्न चरणों में मार्केट को खुलता देख रहे हैं। द बॉडी शॉप में, हमने इस कदम की तैयारी के लिए  लेज़र शार्प व्यू और लक्ष्य के साथ तैयारी की है। हमारे सेफ स्पेस कैंपेन ने कई प्रतिबंधात्मक कदमों और प्रक्रियाओं को अपनाकर अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को आज भी हमारे स्टोर के अंदर सुरक्षित महसूस कराना  सुनिश्चित किया है।

अपने “योर सेफ स्पेस” कैंपेन के तहत द बॉडी शॉप ने आज के कठिन समय में भी आपके लिए सुरक्षित वातावरण में आपके खरीदारी अनुभव को तनाव मुक्त बनाने के लिए सुरक्षा के सभी संभव उपाय किए हैं

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022 नोट पर गांधीजी कब से?