MS Dhoni की लौटी जवानी, कर सकते हैं पिच पर वापसी

Ranchi: टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को क्रिकेट से दूर हुए अब एक साल से भी ज्‍यादा का वक्‍त हो गया है, लेकिन क्रिकेट फैंस अभी भी उनकी वापसी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट से भले दूर हुए हों, लेकिन वे सुर्खियों में लगातार बने रहे. अब एक बार फिर से वे चर्चा में आ गए हैं. दरअसल धोनी का एक नया वीडियो (MS Dhoni video viral) सामने आया है, जो आते ही कुछ ही मिनटों में जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो गया है. इस वीडियो में धोनी काफी खुश तो नजर आ ही रहे हैं, साथ ही वे पहले ही तुलना में युवा भी दिख रहे हैं.

एमएस धोनी का यह नया वीडियो उनकी आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसके साथ ही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से यह भी लिखा गया है कि (The much needed pawsitivity at 7!) बेहद ही जरूरी सकारात्‍मकता नंबर सात. आप जानते ही हैं कि नंबर सात एमएस धोनी की जर्सी का नंबर है यह नंबर उनके लिए काफी लकी भी है. करीब 17 सेकेंड का यह वीडियो शुक्रवार शाम को शेयर किया गया था इस पर अभी तक हजारों की संख्‍या में कमेंट आ चुके हैं लोग लगातार इसे शेयर भी कर रहे हैं.

हालांकि आपको बता दें कि धोनी का यह वीडियो काफी लंबे वक्‍त बाद आया है लंबे अर्से बाद वे हंसते हुए यंग भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी कुछ फोटो वीडियो भी हमें देखने के लिए मिले थे, लेकिन उनमें धोनी की उम्र काफी ज्‍यादा दिख रही थी, वहीं वे उदास भी थे, लेकिन अब लगता है कि धोनी के अंदर पॉजिटिविटी आ गई है वे नए उत्‍साह जोश से भर गए हैं. यह वीडियो धोनी के चाहने वालों को भी काफी राहत देगी.

जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें धोनी काफी खुश नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि एमएस धोनी किसी से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि धोनी के बाल बड़े हो गए हैं वो काफी खुश हैं. धोनी का लुक इसमें काफी अलग लग रहा है. इसमे वे काली दाढ़ी में नजर आ रहे हैं साथ ही इस बार उन्होंने अपनी दाढ़ी को ट्रिम कर लिया है. वीडियो की खास बात ये है कि धोनी अपनी उम्र के मुकाबले काफी जवान नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि धोनी का नया लुक आईपीएल होने की खबरें एक साथ सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि इस बार आईपीएल संयुक्‍त अरब अमीरात में होने जा रहा है. आईपीएल 2020 सितंबर से शुरू होकर नवंबर तक चलेगा. यहां तक कि इसी तारीखें भी सामने आ रही हैं, बताया जा रहा है कि आईपीएल का पहला मैच 26 सितंबर से शुरू होगा चार नवंबर को फाइनल होगा. हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से इसका ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन समझा जा रहा है कि जैसे ही आईसीसी T20 विश्‍व कप को लेकर आखिरी फैसला करेगा, उसके साथ ही बीसीसीआई भी शेड्यूल जारी कर सकती है, भीतर ही भीतर पूरी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. यह तो आप जानते ही हैं कि जब आईपीएल होगा तो धोनी भी आएंगे वे एक बार फिर अपनी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.