पति के मछली-भात नहीं खाने पर पत्नी ने जहर खाकर लगाया मौत को गले

by

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां अपने पति से नाराज होकर एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है. बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाना इलाके की है, जहां गुलाहु गांव में एक महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. मृतिका की पहचान कुंदन मंडल की पत्नी सारा देवी (30) के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में नगर निगम चुनाव ऐलान, 27 दिसंबर को मतदान और 30 को मतगणना

इस घटना के संबंध में जानकारी मिली कि महिला ने घर में मछली और चावल बनाया था. वह बाजार से 3 किलो मछली खरीद कर लाई थी. पत्नी सारा देवी ने बड़े ही प्यार से मछली-भात बनाया और अपने चारों बच्चों को खिलाया.

मृतिका के पति कुंदन मंडल ने आगे बताया कि उसकी पत्नी ने भी मछली और चावल खाया. बाद मछली कम पड़ गई महिला ने अपने पति से कहा कि मछली थोड़ी-सी ही बची है, उसे आप भी खा लीजिये. लेकिन पति ने कहा कि तुम ही खा लो, मैं शाम में बाजार से और लेकर आऊंगा. इतनी बात बोलकर वह घर से बाहर निकल गया.

इसे भी पढ़ें: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पद्म विभूषण सम्मान वापस किया

बिना मछली-चावल खाये घर से पति के चले जाने के बाद नाराज महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया. थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत ख़राब हो गई. जब लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Categories Bihar

2 thoughts on “पति के मछली-भात नहीं खाने पर पत्नी ने जहर खाकर लगाया मौत को गले”

  1. Pingback: Anonymous

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.