Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

दिल्ली के द्वारका इलाके में पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश

दिल्ली के द्वारका इलाके में पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश

New Delhi: दिल्ली के द्वारका जिले के मोहन गार्डन थाना क्षेत्र के विपिन गार्डन कॉलोनी में रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. एक शख्स ने पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर दी. फिर खुद की कलाई को काटकर के खुदकुशी करने की कोशिश की. उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस को सुबह 06 बजे के आसपास मामले की सूचना मिली थी. पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि घर के अंदर एक कमरे में महिला और उसके दो बच्चों की बॉडी पड़ी हुई है. मृतक महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है. बेटों की पहचान 5 साल के अयांश और 3 महीने के अमय के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि सुनीता की शादी राजेश से 8 साल पहले हुई थी. वह जनरल स्टोर चलाता था. हाल में आईएसओ सर्टिफिकेशन के लिए कम्पनी शुरू की थी.

कल एक सप्ताह मायके में रहकर सुनीता अपने ससुराल आई थी. कल ही रात उसने वीडियो कॉल पर अपने भाई से बात की थी. क्योंकि उसके छोटे बेटे का तीन महीना पूरा हुआ था. मौके पर मौजूद मृतक सुनीता के भाई अखिलेश ने बताया कि कुछ ना कुछ गड़बड़ है. क्योंकि जब उसे पता चला सुबह वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसे देखने नहीं दिया. यह पता चला कि आरोपित जीजा राजेश ने ग्लब्स पहनकर तीनों की हत्या की है. पहले से किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था, अगर ऐसा कुछ होता तो रात में वीडियो कॉल पर उसकी बहन यह सब बताती.

READ:  दिल्ली-एनसीआर का अचानक बदला मौसम, नोएडा में बारिश हुई

फाइनेंशियल्स हालत ठीक थी, या नहीं इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. पुलिस का कहना है कि आरोपित राजेश ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपने फ्रेंड को मेसेज भेजकर घटना के बारे में जानकारी दी. फिर उसके फ्रेंड ने तुरंत राजेश के भाई को बताया और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गई. इसमें हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मोहन गार्डन थाने में यह भी पता चला कि उसी मकान में दूसरे कमरे में राजेश के बुजुर्ग माता और पिता मौजूद थे. उनसे पुलिस टीम पूछताछ कर रही है.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d bloggers like this: