2 करोड़ रुपये का फेयरनेस क्रीम विज्ञापन एक्‍ट्रेस ने क्‍यों ठुकराया

by

New Delhi: साउथ इंडियन मूवी की एक्‍ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों चर्चा में है. दरअसल साई पल्‍लवी ने 2 करोड़ रुपये का ऑफर को ठुकरा दिया है. एक्‍ट्रेस को एक फेयरनेस क्रीम का एड करने के लिए 2 करोड़ रुपये का ऑफर मिला था.

साई पल्‍लवी ने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया. कंपनी ने उन्हें क्रीम का प्रचार करने के लिए दो करोड़ रुपए का प्रस्ताव दिया था. लेकिन, पल्लवी ने इसका प्रचार करने से मना कर दिया. इस बात का खुलासा खुद पल्लवी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है.

पल्लवी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह भारतीय हैं और उनका रंग सही है. साथ ही फेयरनेस क्रीम के प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं में गलत संदेश जाता है. लिहाजा वह इस तरह की फेयरनेस क्रीम के प्रचार का हिस्सा नहीं बनेंगी.

पल्लवी ने कहा कि मेरी बहन अक्सर बर्गर खाती है और वह मुझसे इस बात की शिकायत करती है कि वह मेरी जितनी गोरी नहीं है. जह भी मैं और मेरी बहन आईने के सामने खड़े होते हैं तो मेरी बहन दोनों के चहरे की तुलना करती है.

पल्लवी ने अपनी बहन के साथ के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मैं अपनी बहन से फल सब्जी आदि खाने के लिए कहती हूं, उसे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है. लेकिन, उसने ऐसा किया क्योंकि वह गोरी होना चाहती है. लेकिन, मुझे यह जानकर अच्छा नहीं लगा क्योंकि उसने यह सब गोरा होने के लिए किया.

साई पल्‍लवी का कहना है कि गोरेपन की क्रीम का प्रचार करने से मिलने वाला पैसा उनके लिए अहमियत नहीं रखता है. वह अपनी फिल्मों में बेहद कम मेकअप करती हैं. बता दें कि पल्लवी की पहली फिल्म प्रेमम थी, इसके अलावा फिल्म काली में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.