Take a fresh look at your lifestyle.

गूंजा कपूर कौन है, जो बुर्का पहन शाहीन बाग में बना रही थी वीडियो

0 119

New Delhi: दिल्ली के शाहीन बाग में राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर को प्रदर्शनकारी महिलाओं ने बुर्के में पकड़ा है. आरोप है कि गुंजा कपूर प्रदर्शन स्थल पर बुर्के में छुपकर वीडियो बना रही थीं. यह वही गुंजा कपूर हैं, जिन्हें पीएम मोदी तक सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गुंजा कपूर (Goonja Kapoor) से पूछताछ की है. पुलिस के अनुसार, गुंजा बुर्का पहन कर शाहीन बाग (Shaheen Bagh) पहुंची थी. गुंजा की वहां मौजूदगी पर प्रदर्शनकारियों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर को पुलिस ने वहां से बाहर निकाला.

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया था कि ये बुर्का पहने हुई थी और उनकी रिकार्डिंग कर रही थी.
शाहीन बाग में प्रदर्शन के दौरान अचानक बुर्का पहनी हुई गुंजन कपूर नामक इस महिला ने वहां पर कुछ महिलाओं से बातचीत की. इस दौरान महिलाओं को उस पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे बाहर किया गया.

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया. जानकारी मिल रही है कि महिला राइट नेरेटिव नाम से यूट्यूब चैनल चलाती है.

पुलिस का कहना है कि वो एक यू ट्यूब चैनल चलाती हैं और वो महिलाओ से बातचीत करने आई थी. महिला का कहना है कि उसने बुर्का इसलिए पहना था क्योंकि वो कंफर्ट होकर उनके बीच में जाकर बातचीत कर सके.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.