सिर कटी लाश किस लड़की की है, बताने वाले को रांची पुलिस देगी नकद इनाम

by

Ranchi: ओरमांझी में सिर कटी लाश बरामद होने के बाद सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला हुआ. जिस लड़की को लेकर लोगों में मौजूदा सरकार और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ लोगों का इतना आक्रोश दिखा, पुलिस उस लाश की न तो कटा सिर ढूंढ पाई है और न ही मरने वाली युवती की पहचान हो सकी है. अब घटना के बाद रांची पुलिस ओरमांझी की घटना पर रेस हो गई है. रांची की पुलिस ने सिर कटी युवती की पहचान के लिए अब इनाम की घोषणा भी कर दी गई है.

रांची पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सिरकटी लड़की की लाश की नाम पता जो भी बताएगा उसे 25 हजार रूपये इनाम दिया जाएगा. पुलिस को जानकारी देने वाले व्‍यक्ति की पहचान सार्वजनिक नहीं की जाएगी.

Read Also  इरफान अंसारी माफी मांगे नही तो आवास का करेंगे घेराव: कमलेश राम

रांची पुलिस द्वारा बताया गया है कि 3 जनवरी दिन रविवार को ओरमांझी के साईनाथ यूनिवर्सिटी के पीछे जीराबार टोले परसागढ़ा के पलास के झाड़ी में अज्ञात युवती की सिरकटी लाश बरामद हुई थी. इस घटना को लेकर ओरमांझी थाना में कांड संख्‍या 04/21 के तहत धारा 302, 324, 201, 120 बी आईपीसी दर्ज किया गया है. इस घटना की जांच की जा रही है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाली युवती की उम्र 18-22 साल की थी. उंचाई करीब 5 फीट, रंग गेहुंआ, शरीर का बनावट दुबला-पतला है. उसके दाहिने हाथ और दाहिने पैर में काले रंग का धागा बंधा पाया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.