Mahindra Scorpio-N की एक मिनट में हुई रिकॉर्ड 25000 बुकिंग, 1.5 ऑर्डर पेंडिंग, जानें कब शुरू होगी डिलीवरी

स्वदेशी कंपनी महिंद्रा (Indigenous Company Mahindra) की नई स्कॉर्पियो-एन (New Scorpio-N) की डिलिवीर का इंतजार 1.5 लाख से ज्‍यादा ग्राहक कर रहे हैं. हर कोई Mahindra Scorpio-N के डिलीवरी का इंतजार कर रहा है. कंपनी ने बताया कि Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी कब से शुरू होगी.

बता दें कि New Scorpio-N लॉन्च के पहले दिन ही बुकिंग का रिकॉर्ड बना दिया था.

मात्र एक मिनट में ही 25,000 Scorpio-N की Booking हो गई थी. कंपनी ने स्कॉर्पियो क्लासिक को भी मार्केट में उतार दिया और इस XUV को भी ग्राहक खूब पसंद कर कर रहे हैं.

महिंद्रा की दोनों ही SUVS की जमकर बुकिंग हुई और कंपनी के पास इन दोनों गाड़ियों के लाखों ऑर्डर पेंडिंग पड़े हैं.

महिंद्रा ने अभी Scorpio N की डिलीवरी शुरू नहीं की है.महिंद्रा की दोनों Scorpio को मिलाकर आंकड़ा देखें तो इन एसयूवीएस के फिलहाल 1.5 लाख ऑर्डर पेडिंग हैं.

नवंबर तक डिलीवर हो जाएंगे New Scorpio-N के 25000 कार

महिंद्रा ने 26 सितंबर से स्कॉर्पियो-एन (Scorpio N) की डिलीवरी शुरू करने का ऐलान किया है. कंपनी ने इस साल नवंबर तक स्कॉर्पियो एन की 25,000 यूनिट को डिलीवर करने का लक्ष्य रखा है.

इसमें सबसे पहले पहले लोकप्रिय जेड 8 एल वेरिएंट को डिलीवर करने पर फोकस होगा. Mahindra Scorpio N की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होकर 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

बढ़़ सकती है New Scorpio-N की कीमत

उम्मीद जताई जा रही है कि 25,000 यूनिट्स की पहली खेप की डिलीवरी के बाद इसकी कीमतों में इजाफा हो सकता है. कंपनी ने कहा है कि वो 26 सितंबर से शुरू होने वाली डिलीवरी के पहले 20 दिन में ग्राहकों को 7,000 स्कॉर्पियो एन यूनिट्स डिलीवर (Deliver Scorpio N Units) करने पर फोकस करेगी.महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को चेन्नई की महिंद्रा रिसर्च वेली में तैयार किया गया है.

नई स्कॉर्पियो का डिजाइन महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो में तैयार हुआ है. अन्य फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) का इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल मिलेगा. इसमें टचस्क्रीन सिस्टम भी बड़े साइज का है.

8-इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम इसके इंटीरियर को दमदार बना रहा है।

इसके अलावा Mahindra Scorpio N में Brake Light को डोर पर ऊपर की तरफ दिया गया है और टेल लाइट सी-शेप में है। फोर व्हील ड्राइव (4WD) फीचर सिर्फ महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के झेड4, झेड8, झेड8एल के डीजल इंजन वाले ऑप्शन में है।

इसे पांच वेरिएंट झेड2, झेड4, झेड6, झेड8, झेड8एल में उपलब्ध होगी.महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजनों के साथ उतारा गया है। दोनों इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेंगे।

Categories Car

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.