WhatsApp ने रोका ये खास फीचर, जानिए किस तरह आता काम

New Delhi: WhatsApp यूजर्स के लिए एक निराश करने वाली खबर है. व्हाट्सऐप पर एक बहुत ही काम का फीचर आने वाला था, लेकिन फिलहाल इसे कंपनी ने रोक दिया है. WhatsApp इस फीचर पर काम कर रहा था. इस ऐप के फीचर्स और अपडेट पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने इसकी जानकारी दी है.

दरअसल WhatsApp ‘वैकेशन मोड’ नाम का एक फीचर लेकर आने वाला था. ये फीचर यूजर को Archive की गई चैट को म्यूट करने में मदद करता है, ताकि वो हाइड ही रहें. अगर कंपनी ये फीचर यूजर्स के लिए काफी काम आता. यह फीचर व्हाट्सएप के नोटिफिकेशन सेक्शन में दिखाई देता.

बीटा यूजर्स भी नहीं कर सकते यूज

WABetaInfo ने ट्वीट के जरिए बताया कि व्हाट्सऐप पहले इस फीचर पर पहले काम कर रहा था, लेकिन अब इसे रोक दिया है. वैकेशन मोड अभी टेस्टिंग में है लेकिन बीटा यूजर्स भी इसे इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं.

बहुत काम का है ये फीचर

अगर ये फीचर आता है तो ये ऐप के नोटिफिकेशन सेक्शन में दिखाई देगा और इसके जरिए आप Archive चैट को पूरी तरह से अनदेखा कर सकते हैं. अभी ये है कि किसी चैट को आर्काइव करते हैं तो वह नीचे चली जाती है, लेकिन जैसे ही उस चैट पर कोई मैसेज आता है तो वे फिर से दिखाई देने लगती है. इस फीचर के जरिए आर्काइव चैट हाइड ही रहेगी.

Categories Apps

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.