WhatsApp New Update लेकर आएगा ग्रुप कॉल्स के लिए अलग रिंगटोन, कैमरा शॉर्टकट के साथ और भी बहुत कुछ

WhatsApp New Update लेकर आएगा ग्रुप कॉल्स के लिए अलग रिंगटोन, कैमरा शॉर्टकट के साथ और भी बहुत कुछ

Whatsapp New Update:  व्हाट्सएप अपने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए कई नई सुविधाओं पर काम कर रहा है. इन नई विशेषताओं में ग्रुप कॉलके लिए अलग रिंगटोन, स्टिकर एनीमेशन, कॉल के लिए UI सुधार और कैमरा आइकन की वापसी शामिल है. WABetainfo के अनुसार, व्हाट्सएप एंड्रॉइड के नवीनतम बीटा संस्करणों में इन नई सुविधाओं का परीक्षण हो रहा है. वर्जन 2.20.198.11 समूह कॉल के लिए एक नई रिंगटोन लाएगा. वेबसाइट का कहना है कि नई रिंगटोन को लूप किया जाएगा.

WhatsApp ने एनीमेशन स्टिकर के लिए एक नया एनीमेशन प्रकार भी पेश किया है. एनीमेशन 8 बार तक लूप में चलेगा. लंबे एनिमेटेड स्टिकर में कम लूप का समय होगा. व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर एनिमेटेड स्टिकर लॉन्च किए हैं. व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर एनिमेटेड स्टिकर लॉन्च किए हैं. नया अपडेट स्टिकर यूजर्स को बेहतर बनाएगा. 

एक अन्य महत्वपूर्ण अपडेट जो काम करता है वह है वॉयस कॉल के लिए यूआई सुधार. नए UI में, सभी बटन डिस्प्ले के निचले भाग में चले जाएंगे. व्हाट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स को कैमरा शॉर्टकट दिखाना शुरू कर देगा. कंपनी ने रूम शॉर्टकट के साथ आइकन को स्वैप किया था. नई सुविधाएँ जल्द ही एंड्रॉएड यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगी. व्हाट्सएप का नया फीचर ‘एंडवान्स्ड सर्च’ भी जल्द ही सभी यूजर्स के लिए आएगा जिससे यूजर फोटो, वीडियो, डॉक्यूमेंट भी आसानी से सर्च कर पाएंगे.

पिछले कुछ महीनों से ये सुविधा टेस्टिंग में है और इसे पहले iOS यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया था. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फीचर व्हाट्सएप पर फाइलों को खोजना आसान बनाता है. यह अनिवार्य रूप से व्हाट्सएप पर साझा किए गए विभिन्न प्रकार के मीडिया और फाइलों की कैटेगरिज़ बनाता है. नया एडवांस सर्च फीचर अभी व्हाट्सएप के स्टेबल वर्जन पर उपलब्ध है लेकिन जो यूजर्स जो बीटा वर्जन पर हैं वे इसका उपयोग कर सकते हैं.

वो लोग जो व्हाट्सएप के नए फीचर को आजमाना चाहते हैं वो इस लिंक के जरिए ऐसा कर सकते हैं. व्हाट्स एप पर डिफॉल्ट रूप से नया फीचर चालू हो गया है. अब जब आप ऐप के टॉप पर जाकर सर्च ऑपशन चुनते हैं, तो फ़ोटो, वीडियो, लिंक, GIF, ऑडियो और दस्तावेज़ों सहित विभिन्न विकल्पों के साथ एक मेन्यू दिखाई देता है. इसके बाद आप जो सर्च करना चाहते हैं उस पर टैप कर सकते हैं या केवल सर्च बार में टैप कर सकते हैं और जब आप सर्च में कुछ टाइप करते हैं तो उसमें फोटो और वीडियो की तरह बहुत कुछ शामिल होगा.   

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022