जीत से AJSU गदगद, BJP, JMM और Congress के बारे में क्‍या कहा?

by

Ranchi: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha election 2019) में गिरिडीह सीट पर प्रचंड बहुमत से जीत पर आजसू (AJSU Party) गदगद है. साथ ही आजसू पार्टी ने विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election Jharkhand) में भी बीजेपी (Ajsu with BJP) के साथ गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने के संकेत दे दिये हैं.

आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रवक्‍ता डॉ देवशरण भगत ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर पूछे गये का जवाब देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में वोटों की इतनी बारिश हुई है जो विधानसभा चुनाव इसका हाल रहेगा. यह सूखेगा नहीं.

देवशरण भगत ने कहा कि पहले हम मांगने की स्थिति में थे. अब निर्णय लेने की स्थिति में आ गये हैं. संसद में अब आजसू के झारखंड से जुड़े मुद्दे सीधे उठाये जायेंगे.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

बता दें कि आजसू ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर गिरिडीह सीट लड़ा था. यहां पर आजसू पार्टी के उम्‍मीदवार सीपी चौधरी ने 248347 वोटों के अंतर से झामुमो के प्रत्‍याशी जगरनाथ महतो को पराजित किया.

आजसू के इस जीत पर आजसू प्रवक्‍ता डॉ देवशरण भगत ने सभी मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट किया है. उन्‍होंने कहा कि वोटों की मूसलाधार बारिश होने से वंशवाद, जातिवाद और क्षेत्रवाद ध्‍वस्‍त हो गये हैं.

मोदी की सूनामी से झारखंड के नाम से चुनाव लड़ने वाले राजनीतिक दलों जड़ से सफाया हो गया है.

सीपी चौधरी के सांसद बन जाने के बाद झारखंड में मंत्री के तौर पर सीपी चौधरी का जगह खाली हो गया है. साथ ही रामगढ़ विधानसभा सीट भी खाली हो गया है. झारखंड में खाली मंत्री पद का जगह कैसे पूरा होगा इस सवाल पर आजसू प्रवक्‍ता ने कहा कि इसका निर्णय केंद्रीय स्‍तर पर ली जायेगी.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

उन्‍होंने यह भी कहा कि चंद्रप्रकाश चौधरी को एक सांसद के तौर पर एनडीए के केंद्रीय स्‍तर पर जो भी जिम्‍मेवारी मिलेगी, उसे वह निभायेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.