10 अगस्त को ICFAI University Jharkhand में MBA Students के लिए वेबिनार, मिलेंगे कैरियर के नए अवसर

ICFAI University Jharkhand द्वारा 10 अगस्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एमबीए स्नातकों के लिए कैरियर के अवसर पर एक नि:शुल्क पैनल चर्चा आयोजित की जाएगी. बायजूज, एचडीएफसी बैंक, आईटीसी, पैंटालून, श्रीराम फाइनेंस और जनरल इंश्योरेंस आदि जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों के उद्योग विशेषज्ञ छात्रों को संबोधित करेंगे और मानव संसाधन, वित्त और विपणन जैसे क्षेत्रों में उद्योग में कैरियर के अवसरों की व्याख्या करेंगे. वे छात्रों का मार्गदर्शन भी करेंगे कि उन्हें कॉर्पोरेट करियर के लिए खुद को कैसे तैयार करना चाहिए.

सभी छात्र जो एमबीए कार्यक्रम को आगे बढ़ाना चाहते हैं और उनके माता-पिता वेबिनार में मुफ्त में भाग ले सकते हैं.

वेबिनार पर मीडिया को संबोधित करते हुए ICFAI University Jharkhand के कुलपति प्रोफेसर ओ आर एस राव ने कहा पिछले कुछ वर्षों सेए डिजिटल टेक्नोलॉजीज सभी उद्योगों और कार्यों को प्रभावित कर रही हैं. दिन-प्रतिदिन के कामकाज और निर्णय लेने सकेंगे, इसके अलावा कोविद-19 के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था सभी क्षेत्रों में बहुत तेजी से बढ़ रही है. ये विकास एमबीए छात्रों के लिए रोमांचक करियर के अवसर पैदा करेंगे, जो अगले 2 वर्षों में स्नातक होंगे.

प्रो राव ने कहा जो छात्र एमबीए करना चाहते हैं और उनके माता-पिता अपने बच्चे का करियर पर उचित निर्णय लेने के लिए हमारे विश्वविद्यालय ने वेबिनार की व्यवस्था की है. जिसमें विभिन्न उद्योगों के विशेषज्ञ करियर विकल्पों के बारे में बताएंगे और छात्रों को इसका लाभ उठाने के लिए खुद को कैसे तैयार करना चाहिए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.