आदि की शादी के पांच दिन बाद बर्बादी शुरू, पत्‍नी श्‍वेता को दी मायके भेजने की धमकी

by

Mumbai: आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल जल्द अपने करीबियों की मौजूदगी में शादी कर ली है. आदित्य और श्‍वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. कोरोना महामारी के कारण शादी में काफी करीबी लोग ही पहुंचे.

शादी के बाद आदित्य और श्‍वेता ने एक रिसेप्‍शन पार्टी रखी. रिसेप्‍शन पार्टी में भी 50-50 मेहमान ही शामिल हुए थे. शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हुई दिखाई दी थीं. रिसेप्‍शन पार्टी में गोविंदा से लेकर भारती सिंह तक डांस करते और मस्ती करते हुए दिखाई दिए.

इसे भी पढ़ें: सबसे अधिक कोरोना जांच कराने वाला स्‍टेट बना उत्‍तर प्रदेश

सोशल मीडिया पर आदित्‍य नारायण का वीडियो वायरल

अब सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी को उनके मायके भेजने की धमकी दे रहे हैं. वीडियो बनाते हुए आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल से कहते हैं, ”टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास…”.

आदित्य नारायण डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं. कुछ देर के बाद अपनी गलती को सुधारते हुए वह पत्नी श्वेता अग्रवाल से कहते हैं, ”टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास.”

इसे भी पढ़ें: 892 करोड़ में बनेगा नया संसद भवन, 10 दिसंबर को पीएम करेंगे शिलान्या‍स

आदित्‍य और श्‍वेता कर रहे हनीमून की तैयारी

शादी के बाद अब आदित्‍य और श्‍वेता अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं. आदित्‍य नारायण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में अपने हनीमून के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘हम एक नहीं, दो नहीं, तीन जगह अपने हनीमून को मनाने जाएंगे.

आदित्य का मानना है कि कोरोना महामारी के चलते वो मुंबई में ही रहना पसंद करेंगे. आदित्य और श्वेता शिलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे. आदित्य अपने इन दिनों को बहुत ही खास बनाना चाहते हैं.’

आपको बता दें, आदित्‍य और श्‍वेता कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों की शादी में काफी कुछ अलग देखने को मिला. आदित्य और श्वेता की शादी प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्‍शन पार्टी तक सभी खूब मस्ती करते दिखाई दिए.

ये ही नहीं आदित्य के पिता उदित नारायण भी खूब ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए. आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल ने हाल ही में मुंबई के मंदिर में शादी की थी और अब दोनों अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं.

2 thoughts on “आदि की शादी के पांच दिन बाद बर्बादी शुरू, पत्‍नी श्‍वेता को दी मायके भेजने की धमकी”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.