वाजिद खान की कोरोना संक्रमण से मौत, बॉलीवुड में हड़कंप

by

Mumbai: (wajid khan death) बॉलीवुड की जानी-मानी म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान (Wajid Khan) का सोमवार को निधन हो गया. वह 43 साल के थे. दबंग और वांटेड जैसी फिल्मों में संगीत देने वाले वाजिद के निधन पर बॉलीवुड (Bollywood) में शोक की लहर है. जब कोरोना जांच (Corona Test) करवाई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रविवार शाम उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी.

डॉक्टरों का कहना है कि किडनी की समस्या के कारण उनकी इन्युनिटी बहुत कम हो गई थी, वहीं उसके बाद उनको कोरोना संक्रमण (Coronavirus Infection) भी हो गया. यही कारण है कि वो जिंदगी की जंग हार गए.

वाजिद भाई की हंसी हमेशा याद रहेगी- प्रियंका चोपड़ा

वाजिद खान की मौत के बाद बॉलीवुड के सभी सितारे उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा से लेकर संगीतकार सलीम मर्चेंट तक सभी ने वाजिद खान की मौत का दुख जताया है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. वो हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.

मैं टूट गया हूं- सलीम मर्चेंट

वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे भाई वाजिद की मौत की खबर से मैं दुखी हूं. अल्लाह उनके परिवार को इस दुख को सहने की ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. हमारी बिरादरी के लिए ये एक बहुत बड़ा नुकसान है. मैं टूट गया हूं।

बुरी खबरों का दौर

ये साल बॉलीवुड के लिए बुरी खबरों का दौर रहा है. दिग्गजों ने इस साल दुनिया को छोड़ा है. इससे पहले बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. अब वाजिद खान ने भी संसार से विदा ले ली है. बॉलीवुड समेत पूरे देश में वाजिद के चाहने वाले हैं, सभी शोक में डूबे हुए हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.