5,000mAh बैटरी के साथ Vivo Y21 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

by

New Delhi: वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) ने एक नए 5G स्मार्टफोन वाई21 (Vivo Y21) को लॉन्च कर दिया है. Vivo Y21 ऑनलाइन ऑफलाइन चैनलों पर 15,490 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. स्मार्टफोन 4जीबी प्लस 128जीबी स्टोरेज (1टीबी तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है. यह विस्तारित रैम 2.0 भी प्रदान करता है, जो 1जीबी तक निष्क्रिय रोम लैस है.

जानकारी के मुताबिक 4जीबी प्लस 64जीबी वैरिएंट भी जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

वीवो इंडिया के निदेशक-ब्रांड रणनीति निपुण मार्या का कहना है कि अपने ट्रेंडी डिजाइन नवीनतम सुविधाओं के साथ वाई21 हमारे वाई सीरीज पोर्टफोलियो की तारीफ करेगा. वाई21 के लॉन्च के साथ, यह सेगमेंट में सबसे पतला 5000 एमएएच स्मार्टफोन बन गया है.

युवाओं को ध्यान में रखकर किया गया है डिजाइन

मरिया ने कहा, इसे भारत में हमारे युवा जेन-जेड उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया है, जो एक ऐसा ऑल-राउंडर स्मार्टफोन चाहते हैं, जो उनकी तेज-तर्रार जीवनशैली की जरूरत को पूरा करता हो.

स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है, जो इमर्सिव व्यूइंग अनुभव के लिए इन-सेल तकनीक के साथ है.

स्मार्टफोन 18 वॉठ फास्ट चार्ज क्षमता के साथ 5000एमएएच की बड़ी बैटरी प्रदान करता है.

डिवाइस में 13एमपी का प्राइमरी सेंसर 2एमपी का सुपर मैक्रो कैमरा है. यह वैयक्तिकृत पोट्र्रेट मोड, सुपर एचडीआर, फेस ब्यूटी, फिल्टर्स बोकेह सहित कई प्रकार की विशेषताओं से लैस है, जो एक सुखद फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं.

Vivo Y21 की खासियत

डिवाइस में आगे की तरफ एआई ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ 8एमपी का सेल्फी कैमरा है. वाई 21 को मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर, 128 जीबी रोम की मेमोरी क्षमता एंड्रॉइड 11 पर आधारित फनटच ओएस 11.1 के साथ है.

मल्टी टर्बो 5.0 लंबे समय तक उपयोग के बाद भी डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर की गति बिजली की बचत के प्रदर्शन एक नए स्तर पर बढ़ा है.

नया विवो वाई21 दो चमकदार रंगों में उपलब्ध है – मिडनाइट ब्लू डायमंड ग्लो – विवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजॅन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक, बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर होगा.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.