विराट कोहरी पत्‍नी अनुष्‍का संग न्‍यूजीलैंड में सेलिब्रेट कर रहे वेलेंटाइन वीक

by

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बीती रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक चौंकाने वाली तस्वीर पोस्ट की. इसमें विराट और अनुष्का सामने से तो नहीं दिख रहे मगर उनकी परछाईं नजर आ रही. ये परछाईं इस कपल की है, अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक दिल भी बनाया. यानी साफ जाहिर है कि, वह पति के साथ इस बार वैलेंटाइन वीक मनाएंगी.

वैलेंटाइन डे आने में अभी चार दिन बाकी है. मगर वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से शुरु हो जाती है. आठ तारीख को अनुष्का न्यूजीलैंड आ गई थी. ऐसे में वह पूरा वैलेंटाइन वीक पति विराट कोहली के साथ इंज्वॉय करना चाहती है.

हालांकि तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच भारत 11 फरवरी को खेलेगी. इसके बाद एक लंबा ब्रेक मिलेगा. भारत इस दौरे पर टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से करेगा. ऐसे में कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय टीम के अन्य सदस्यों को इंज्वॉयमेंट का टाइम मिल जाएगा.

चूंकि 14 फरवरी को भारत का कोई मैच नहीं है. ऐसे में विराट-अनुष्का इस दिन को खास जरूर बनाना चाहेंगे. यह कपल वैसे भी काफी रोमांटिक रहता है. विरुष्का कभी भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने में झिझकते नहीं है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.