गाड़ी में बीजेपी का बोर्ड लगाकर शराब तस्करी करने वाले गिरफ्तार

by

Vishali: बिहार के वैशाली जिले की पुलिस ने शनिवार को लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के गंगा ब्रिज थाने की पुलिस शनिवार की दोपहर में महात्मा गांधी सेतु के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान बीजेपी पूर्व जिला अध्यक्ष, बाढ़ का बोर्ड लगा एक वाहन गुजरता दिखा.

वाहन को देखते ही पुलिस को शक हुआ और उन्होंने गाड़ी रोकने का इशारा किया.

15 कार्टन शराब बरामद

कोरोना इमरजेंसी ड्यूटी का स्टीकर लगाकर चल रहे तस्कारों के गाड़ी की जब तलाशी ली गई तो उससे 15 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ. इस मामले में पुलिस ने मौके पर से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि गांधी सेतु के पास एनएच पर वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी का बोर्ड लगा वाहन दिखा, जिसे पुलिस ने रोका.

फर्जी बोर्ड लगाकर घूम रहे थे तस्कर

उन्होंने बताया कि बाढ़ जिला नहीं है, ऐसे में पार्टी का बोर्ड जवानों को फर्जी लगा. जांच की गई तो गाड़ी में 15 कार्टन शराब मिली. फिलहाल, इस मामले में शराब और कार को जब्त कर लिया गया है. वहीं, दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि बिहार में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान बिना परमिट के गाड़ियों के परिचालन पर प्रतिबंध है. इस बाबत पुलिस जवान लगातार चेकिंग अभियान चला रहे हैं. इस दौरान जो बेवजह घूमते या अन्य संदिग्ध काम करते पकड़े जा रहे हैं, उनपर कार्रवाई की जा रही है.

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.