फिर से रिलिज होगी उरी द सर्जिकल स्ट्राईक, सो How’s the Josh

by

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राईक (URI- The Surgical Strike) कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस (Box Office) कई रिकॉर्ड दर्ज चुकी है. फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म का डायलॉग How’s the Josh हर किसी के जुबान पर चढ़ गया था. फिल्म की सफलता ने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में विक्की कौशल के कद को ऊंचा कर दिया है. अब इस फिल्म को एक बार फिर 26 जुलाई यानी कारगिल दिवस (Kargil Day) के मौके पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को महाराष्ट्र के 500 थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा.

उरी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म के दोबारा रिलीज के खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ”इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था. इस बात का अहसास दिलाना भी था कि हमारी सेना कितना कमाल का काम कर रही है. अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस (कारगिल दिवस Day) पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है.”

बता दें कि फिल्‍म यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी. 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के कैम्प पर आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ था. इस हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. हमले के एक हफ्ते बाद भारतीय सेना ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) कार्रवाई थी. फिल्म को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.