Take a fresh look at your lifestyle.

रांची यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के मतगणना के दौरान हंगामा

73वें स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
पं रामदेव पांडेय, सनातन धार्मिक अनुष्‍ठान व ज्‍योतिषीय परामर्श
0 18

Ranchi: रांची यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के आर्यभट्ट सभागार में हो रही मतगणना के दौरान बहार छात्रों ने हंगामा किया. पीजी विभाग में झारखंड विकास छात्र मोर्चा (जेवीसीएम) ने जमकर हंगामा किया.

जेवीसीएम का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन काउंटिंग में धांधली कर रहा है. उन्होंने कहा कि खास छात्र संघ को जिताने के लिए डीएसडब्ल्यू पीके वर्मा गड़बड़ी करवा रहे हैं. इसके विरोध में जेवीसीएम के प्रत्याशियों और समर्थकों ने आर्यभट्ट सभागार के बाहर जमकर हंगामा किया.

इसे भी पढ़ें: योगी चाहते है हिंदी को राजभाषा का दर्जा मिले

बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे अतुल कुमार भगत ने आरोप लगाया है कि उनके विभाग के और उनके समर्थकों ने उनके पक्ष में मतदान किया. इसके बावजूद मतगणना में बहुत सारी गड़बड़ियां हुई हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनका ही वोट मत पेटी में नहीं दिख रहा है.

हंगामें के दौरान झारखंड विकास छात्र मोर्चा के समर्थकों और प्रत्याशी अतुल कुमार भगत ने डीएसडब्ल्यू पीके वर्मा के साथ-साथ यूनिवर्सिटी प्रशासन पर मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाया. झारखंड विकास छात्र मोर्चा के समर्थक और प्रत्याशी ने रिकाउंटिंग की मांग को लेकर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया.

वहीं, छात्र आयू के वीसी रमेश कुमार पांडे को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. हालांकि प्रशासन ने उन्हें समझाया, लेकिन छात्र संगठन से जुड़े विद्यार्थी मानने को तैयार नहीं हुए. इस दौरान छात्रों ने सरकार विरोधी और भाजपा के खिलाफ भी जमकर नारे लगाए गए.

73वें स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
प्रेम शाही मुंडा, केंद्रीय अध्‍यक्ष, आदिवासी जन परिषद

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.