उपेंद्र शंखवार ने सुभाष जयंती पर 225 जरूरतमंदों के बीच बांटी कंबल

by

Ranchi: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती एवं झारखंड युवा विकास मंच के 18 स्थापना दिवस के अवसर पर उपेंद्र शंखवार (Upendra Shankwar) के द्वारा हेसल पीढ़ी बुढ़मू रांची में 225 गरीब असहाय निर्धन निशक्त वृद्ध विधवा सहित स्थानीय अनाथ आश्रम के 25 बच्चों को कंबल एवं पठन-पाठन का सामग्री वितरण किया गया.

उपेंद्र शंखवार बोले- मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म

मौके पर विशिष्ट अतिथि मुखर संवाद न्यूज के ब्यूरो प्रमुख उपेंद्र शंखवार (Upendra Shankwar) ने कहा कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है. अपने संबोधन में उपेंद्र शंखवार ने कहा कि मनुष्य वही है जो दूसरों के लिए काम आए. अपने लिए तो सभी जीते हैं. लेकिन, जीवन उसका सफल है जो दूसरों की भलाई करें संसार में परोपकार ही वह गुण है. जिससे मनुष्य के जीवन में सुख की अनुभूति होती है. समाज सेवा की भावना देश प्रेम की भावना देशभक्ति की भावना धूप में पीड़ित लोगों की सहायता करने की भावना यह सब कार्य परोपकारी व्यक्तियों की निशानी है.

Read Also  10 मार्च से है रांची में सेना बहाली, जानें मोरहाबादी में कैसी है तैयारी

कंबल वितरण कार्यक्रम में उपेंद्र शंखवार के साथ राम टहल चौधरी पूर्व सांसद रांची, पार्वती देवी, राजेंद्र महतो, रेखा देवी, सुरेश अग्रवाल, बीबी सिंह, रणधीर कुमार चौधरी समेत कई गणमान्‍य लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.