Take a fresh look at your lifestyle.

JH: सीएम हाउस में मिले दो कोरोना संक्रमित, आज सभी कर्मियों का होगा कोविड टेस्‍ट

Support Journalism
0 680

Ranchi: झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren) की पत्‍नी कल्‍पना सोरेन (Kalpana Soren) का निजी चालक कोरोना संक्रिमित पाया गया है. वहीं, सीएमओ के ही एक निजी सचिव के भी कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इस तरह फिर से मुख्यमंत्री आवास में कोरोना की धमक पड़ी है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का चालक काजल ठाकुर कोरोना पाजिटिव पाया गया है. इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के आप्त सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. वे पटना से लौटे थे और होम क्वारंटाइन में थे. अब आज अन्य कर्मियों की कोरोना जांच होगी.

बता दें कि इससे पहले मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्‍नी ने कोरोना का टेस्‍ट करवाया था. इसमें दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. मुख्‍यमंत्री झारखंड के ही एक कोरोना पॉजिटिव विधायक के संपर्क आए थे. इसके बाद उन्‍होंने अपने पूरे परिवार का कोरोना टेस्‍ट करवाया था. इधर, झारखंड में कोरोना का मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. राज्‍य में कोरोना के मामले 10 हजार से ज्‍यादा हो गए हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का निजी चालक कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं, सीएमओ के ही एक आप्त सचिव के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आप्त सचिव की ट्रैवल हिस्ट्री है. वे हाल ही में पटना से लौटे थे और होम क्वारंटाइन में थे. दोनों की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई जिसमें पॉजिटिव होने की बात सामने आई. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी इसकी पुष्टि की है.

निजी सचिव तथा चालक के संक्रमित होने से एक बार फिर सीएमओ तथा सीएम आवास में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बता दें कि पिछले दिनों भी पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर तथा विधायक मथुरा महतो के संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास तथा सीएमओ के सभी कर्मियों की जांच कराई गई थी. हालांकि उस समय सभी निगेटिव पाए गए थे. एक बार फिर सीएम आवास में कार्यरत कर्मियों की जांच की जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.