लूट की इनोवा कार से 1.46 करोड़ रुपये, 2.395 किलो सोना और 56 किलो चांदी के साथ दो गिरफ्तार

by

Puja Bharti

Ranchi: जिले के ओरमाझी थाना क्षेत्र में लूट के एक इनोवा कार से 1.46 करोड़ रुपये नकद, 2 किलो 395 ग्राम सोना और 56 किलो चांदी बरामद किया गया है. पुलिस ने इस कांड में शामिल दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. यह जानकारी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने दी है.

पुलिस द्वारा बताया गया है कि रांची एसएसपी को गुप्‍त और पुख्‍ता सूचना मिली कि कोडरमा-बरही हाईवे पर कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा सोना-चांदी और भारी मात्रा में कैश के साथ स्‍लेटी रंग का इवोवा कार (WB02AL-9764) को लूटकर वे रांची की ओर भागे हैं.

जानकारी के तहत ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्‍व में पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार सिंह और ओरमाझी थाना प्रभारी श्‍यामकिशोर महतो और सशस्‍त्र बल टीम तैयार करके पटना-रांची हाईवे और सिकिदिरी-रांची सड़क पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान संदिग्‍ध गतिविधियों के आधार पर ओरमांझी ब्‍लॉक चौक के पास इनोवा कार को रोक कर तलाशी ली गई. तलाशी में कार से 1.46 करोड़ रुपये नकद, 2 किलो 395 ग्राम सोना और 56 किलो चांदी बरामद किया गया. मौके पर कार में सवार दो व्‍यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से 7.65 का लोडेड देसी पिस्‍टल और 4 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया. इनके खिलाफ ओरमांझी कांड संख्‍या 41/21 दर्ज किया गया.  

गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. धीरज कुमार सिकरौल बक्‍सर और राहुल यादव औरंगाबाद का रहने वाला है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.