‘मेरी हानिकारक बीवी’ में आॅन-स्क्रीन दोस्ती परदे के बाहर भी दोस्ती में बदली

by

अपने जानदार अभिनय और जाने-माने डांस रियलिटी शो में यादगार हुक स्टेप्स से सब पर छा जाने वाले डांसिंग वंडर्स, वैष्णवी प्रजापति और गौरांश शर्मा, एक साथ -ज्ट के शो ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस बार ये नन्हें सितारे डांसर्स के रूप में नहीं, बल्कि भाई-बहन की भूमिका में होंगे, जिनका अब किसी परिस्थितिवश आमना-सामना होना है। मिश्री और छुट्टन की भूमिका निभा रहे दोनों सितारों के बीच परदे पर भाई-बहन के बीच की दुश्मनी निभाते नज़र आ रहे हैं, लेकिन वास्तविकता में, इन बच्चों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। चुलबुली और खुशमिजाज वैष्णवी को अपने आॅन-स्क्रीन भाई गौरांश के रूप में अपना असली भाई मिल गया है। इन दोनों के बीच अक्सर काफी अच्छा तालमेल देखने को मिलता है और एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही शूटिंग खत्म होती है उनका दुश्मनी का यह रिश्ता कैमरे के पीछे शरारतों और हंसी-ठिठोली वाले रिश्ते में बदल जाता है। यह देखना हर किसी के लिये एक सुखद अनुभव जैसा होता है। अपने फ्री टाइम में वैष्णवी, गौरांश को अक्सर गेम्स में टक्कर देती रहती है, एक महीने से भी कम में ही दोनों बच्चों के बीच वाकई काफी अच्छी दोस्ती हो गयी है।

अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए वैष्णवी प्रजापति कहती हैं, ‘‘जब मैं और गौरांश एक किड्स रियलिटी शो का हिस्सा बने थे, हम दोनों के बीच तुरंत ही दोस्ती हो गयी थी। शूटिंग के बाद हम खूब सारी मस्ती करते हैं। तब से ही हमने एक-दूसरे को जानने में काफी वक्त बिताया है और हमारे परिवारों के बीच भी अच्छी जान-पहचान हो गयी है। उसके साथ एक बार फिर काम करना कई तरह से काफी मजेदार है, क्योंकि हम दोनों एक जैसे हैं और दोनों को ही डांस पसंद है। वह मेरे लिये छोटे भाई की तरह हैं और मुझे कैमरे के सामने और उसके बाहर भी उसे परेशान करने में मजा आता है। शूटिंग के बाद या फिर बे्रक के दौरान, हम खेलते हैं या फिर स्कूल में क्या चल रहा है उसके बारे में बात करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मजा एक साथ डांस करने में आता है। कई बार जब हमारी शूटिंग से पहले थोड़ी बहुत लड़ाई हो जाती है तो शूटिंग के दौरान उसके साथ नाराज हो जाना मेरे लिये आसान हो जाता है, लेकिन हां एक बार जब सीन खत्म हो जाता है, वह मेरा बेस्ट फ्रेंड होता है। मुझे इस बात की बेहद खुशी हम इस शो में एक साथ काम कर रहे हैं।’’

आगामी एपिसोड में इरा (जिया शंकर), जो यह सोचती थी कि मिश्री ही उसकी एकमात्र बेटी है, उसे जल्द ही पता चलेगा कि उसका एक बेटा भी है और वह कोई और नहीं बल्कि छुट्टन है। यहां से फिर कहानी किस तरह आगे बढ़ती है वह दर्शकों के लिये देखने वाली बात होगी।

और अधिक जानने के लिये देखिये, ‘मेरी हानिकारक बीवी’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल -ज्ट पर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.