टीवी एक्‍टर राम कपूर ने किया 30 किलो वेटलॉस, नए लुक से बने फैंस के चहेते

by

आज हम बात करेंगे टीवी इंडस्‍ट्री के पॉपुलर एक्‍टर राम कपूर की. उन्‍होंने साल 2011-14 के बीच टीवी शो ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ से शोहरत बनाई. दर्शकों ने इसमें राम का किरदार खूब पसंद किया. अब राम कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वो एक्टिंग को लेकर नहीं, बल्कि अपने लाइफस्‍टाइल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल एक्टर राम कपूर अपने वेट लॉस जर्नी के चलते चर्चे में है. वो अपना वजन बहुत ही कम समय में घटाकर चर्चा का विषय बन चुके है. इस समय खूबसारी लाइमलाइट भी बटार रहें है. राम को फैंस ने हर अवतार में स्वीकारा है .उनके ज्यादा वजन का असर कभी उनके करियर पर नही पड़ा.टीवी शोज के साथ राम ने बॉलीवुड में भी अपनी धाकड़ इमेंज बनाई है.

वैसे अब राम 48 साल के पूरे हो चुके है इस उम्र में आने के बाद जिसतरह उन्होंने अपना वेट घटाया है वो तारीफे काबिल है. यह सब करना इतना आसान भी नहीं था जितना सुनने में लग रहा है. लेकिन कहते है ना आप अपनी मेहनत के दम पर कुछ भी हासिल कर सकते है तो इन सब के लिए राम ने दिन रात एक कर अपना वजन घटा कर लोगों के लिए एक EXAMPLE सेट किया है.

राम कपूर ने काफी हद तक अपना वेट लॉस भी कर लिया है. बता दें एक्टर ने 16 -16 घंटे फास्ट कर अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दिया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राम ने कहा था कि वो सुबह उठकर कुछ खाए-पिए बिना डायरेक्ट जिम जाते थे. जिम में वो घंटो एक्सरसाइज कर अपना खून पसीना एक कर देते थे. इसके साथ ही उन्होंने फास्ट फूड से पूरी तरह से दूरी बना कर रखली अपना रूख बिना कैलोरी वाले खाने की तरफ कर लिया. इन सब के लिए वो काफी लंबे समय से प्रयास कर रहें थे.

धीरे-धीरे करके अब उन्होंने अपने वेट लॉस जर्नी में सफलता हासिल की है. आखिरकार उन्होंने अपना 30 केजी वेट लॉस कर लिया. एक समय था जब राम 100 किलो के हुआ करते थे. आज उन्होंने अपनी पर्सनालिटी में पूरी तरह बदलाव कर लिया है.

आपको बता दें कि राम कपूर अपने मोटापे को ही ब्रांड मानते थे.लेकिन उन्होंने ने अपना वेट लॉस कर लिया. जिसके बाद से वो सुर्खियों में है. फैंस उनके लुक को देखकर काफी ज्यादा हैरान हो गए है. इसके साथ वो राम के इस लुक पर लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहें है. राम की तरह हर कोई अपना वजन घटा सकता है लेकिन मन बस जस्बा होना चाहिए..

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो राम ने मानसून वेडिंग एक मैं एक तू मेरे डैड की मारुति हमशकल्स जैसी फिल्मों में काम किया जिसपर उनकी जमकर तारीफे की गई आज अपने वजन घटाने को लेकर चर्चा में है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.