तुलसी कुमार ने सांग ‘नाम’ के स्पेशल रीप्राइज़ वर्जन से अपने फेन्स को सरप्राइज दिया.

by

अपनी रिलीज़ के एक महीने के भीतर YouTube पर 60 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर चुके, मिलिंद गाबा अभिनीत तुलसी कुमार के सांग नाम सभी ओर छा गया और हाल के दिनों में सबसे अधिक पसंद किए गए सिंगल में से एक बन गया. पछताओगे से लोकप्रिय हुए जानी ने इस सांग को लिखा था, अनकंडीशनल लव की कहानी बताने वाले इस सांग को दर्शकों द्वारा भी काफी सराहा गया. अब गायक तुलसी कुमार अपने फेन्स की स्पेशल डिमांड पर ‘नाम’ का एक रीप्राइज़ वर्जन प्रेजेंट कर रही हैं. सांग का यह सेड वर्जन उनके फेन्स के लिए एक स्पेशल ट्रीट होगा, जिन्होंने उनके सांग को सराहा और रिप्राइज वर्जन के लिए अनुरोध किया।

निर्मान के कम्पोजीशन के साथ जानी के दिल छू लेने वाले लिरिक्स वाले इस इमोशनली वर्जन को स्पेशली अनमोल डैनियल द्वारा म्यूजिक दिया गया है. तुलसी कुमार इस सिंगल म्यूजिक वीडियो द्वारा सभी के दिलों में उतर गई है, अब नाम के इस शानदार स्पेशल वर्जन को रिलीज़ कर रही है. तुलसी कुमार अभिनीत इस वीडियो को राजेश शुक्ला द्वारा निर्देशित किया गया हैं. तुलसी वास्तव में अपने किरदार में डूबी नज़र आ रही है, और भावनात्मक पलों के साथ अपने आर्ट को प्रदर्शित कर रही हैं।

वर्सटाइल कलाकार तुलसी कुमार कहती हैं, “ ‘नाम’ की सफलता के बाद हम एक ऐसा सांग चाहते थे जो ऑडियंस को और गहराई में ले जाए, उनके दिलों में उतर जाए. यह सांग सच में हमें अपने आप से जोड़ता है. ‘नाम रिप्राइज’ वीडियो में मैंने शब्दों के महत्व – भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कड़ी मेहनत की “

टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर अब नाम रिप्राइज (सैड वर्जन) सुना जा सकता है

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.