अबुआ राज में आदिवासी बच्चियां सुरक्षित नहीं: आरती कुजूर

by

Ranchi: रांची के चुटिया थाना अंतर्गत रेलवे अधिकारी के घर में आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की एक प्रतिनिधिमंडल चुटिया थाना पहुंची. चुटिया थाना प्रभारी से मिलकर मामले पर त्वरित व निष्पक्ष कार्रवाई कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग किया. साथ ही पीड़िता एवं उसके परिजनों को पूर्ण रूप से सुरक्षा उपलब्ध कराया जाय.      

भाजपा महिला मोर्चा ने परिजनों से की मुलाकात

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा हेमंत सोरेन के अबुआ राज में महिलाओं के साथ विशेषकर आदिवासी महिलाएं एवं बच्चियों के साथ हो रही प्रताड़ना,दुष्कर्म एवं हत्या में लगातार बढ़ोतरी हुई है. हेमंत सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है. जहां एक और महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की जैसी होनहार अधिकारी की हत्या कर दी जाती है और सरकार के संरक्षण में दोषियों को बचाने में लग जाती है. इससे समाज में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. वहीं आदिवासी महिलाओं के साथ लगातार दुष्कर्म की घटना बढ़ी है. भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा नाबालिग आदिवासी बच्ची और उसके परिजनों के साथ न्याय मिलने तक साथ खड़ी है.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

महिला मोर्चा की कमेटी में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर, मोर्चा महामंत्री सीमा सिंह, महामंत्री मंजू लता, प्रमंडलीय प्रभारी पिंकी खोया, सोनी हेमरोम, रांची महानगर अध्यक्ष अनीता वर्मा उपस्थित थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.