ट्रैफिक वीडियो वायरल: बना लो वीडियो, बुला लो मीडिया को, नहीं डरते

by

Ranchi: यह नजारा रांची के कांटाटोली (Kantatoli Ranchi Video) चौक का है. वीडियो में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) एक शख्‍स का कॉलर पकड़ा हुआ है. चिल्‍ला रहा है. लोगों की भीड़ जुटी हुई है. कई लोग वीडियो उतार रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस वाले कहते हैं- आपलोग वीडियो बनाओ, मीडिया को बुलाओ हम किसी से नहीं डरते.

इसे भी पढ़ें: ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अब सरकारी कर्मचारियों को डबल जुर्माना

रांची के व्‍यस्‍तम चौराहों में एक कांटाटोली का यह नजारा दिन के करीब 11 बजे का है. जानकारी के अनुसार मौके मौजूद ट्रैफिक कर्मियों ने वहां से गुजरने वाले एक शख्स को करीब आधे घंटे तक कॉलर पकड़कर रोके रखा. कहा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस ने उस शख्स का ट्रैफिक रूल तोड़ने की वजह से चालान काटा था. लेकिन, उसके पास चालान के पैसे भरने के लिए पैसे नहीं थे. इस बात पर पुलिस और उस शख्स के बीच बहस शुरू हो गयी.

बहस छिड़ते ट्रैफिक पुलिस वाले ने उस व्यक्ति का कॉलर पकड़ लिया. घटना को करीब 200 से ज्यादा लोग देख रहे थे. उन्हीं में से कई ने उसका वीडियो भी बना लिया. लेकिन इस बात से पुलिस वाले कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.

पुलिस वहां से भीड़ को जबरन हटाने की कोशिश कर रही थी. आधे घंटे से ज्यादा यह तमाशा सरेराह कांटाटोली में चला. ट्रैफिक पुलिस वाला कह रहा था, “बना लो वीडियो, बुला लो मीडिया को, मुझे किसी से डर नहीं है.”

1 thought on “ट्रैफिक वीडियो वायरल: बना लो वीडियो, बुला लो मीडिया को, नहीं डरते”

  1. ISKO BOLTE HAI GUNDA GARDI COLUR PAKR KR KYA KAR RAHI HAI POLICE YE KYA GUNDE HAI JO AISA BARTAV KAR RAHI HAI

    Reply

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.