कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतरे झारखंड के लोग, रांची में उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका

by

Ranchi: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती मामले के बाद अब एक और एक्‍ट्रेस कंगना राणावत को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. इसकी आंच झारखंड तक पहुंच गई है. यहां लोग कंगना के समर्थन के लिए सड़कों पर उतरे. साथ ही लोगों ने महाराष्‍ट्र सरकार और वहां के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका और विरोध में नारेबाजी की.

दरअसल बॉलीवुड एक्‍ट्रैस कंगना राणावत के बांद्रा स्थित ऑफिस को बीएमसी (BMC) ने तोड़ दिया. इसके बाद कंगना भी आज मुंबई पहुंचीं. ऑफिस पहुंचने के बाद कंगना ने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें साझा कीं. साथ ही कई वीडियो भी शेयर किया. कंगना ने वीडियो जारी करते हुए लिखा ‘डेथ ऑफ डेमोक्रेसी’. यह खबर पूरे देश में आग की तरह वायरल हो गई. झारखंड के पूर्व मंत्री व विधायक सरयू राय भी इस पर अपनी बात रखने से खुद को रोक नहीं सके. उन्‍होंने तो महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन की मांग तक कर दी.

वहीं झारखंड में कांग्रेस पार्टी कंगना मामले में कुछ भी बयान देकर फंसना नहीं चाहती है. लेकिन पार्टी प्रवक्‍ता राजेश गुप्‍ता ने सरयू राय के बयान पर टिप्‍पणी जरूर की.

झारखंड में झामुमो, कांग्रेस और राजद गठबंधन की हेमंत सरकार है. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में भी महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को खास तौर पर आमंत्रित किया गया था. हालांकि वह तब समारोह में शामिल नहीं हो सके थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.