आजसू आईटी सेल प्रमुख मयंक जैन और छात्र संघ के श्रीकांत यादव का निधन

Ranchi: आजसू पार्टी में आईटी सेल का काम संभाल रहे युवा मयंक जैन और कोडरमा में पार्टी की छात्र इकाई के जुझारू नेता श्रीकांत यादव का बुधवार तड़के आकस्मिक निधन हो गया. दोनों के निधन से पार्टी में शोक है. मयंक जैन का अंतिम संस्कार हरमू मुक्ति धाम में किया गया.

उन्हें श्रद्धांजलि देने पार्टी के प्रमुख सुदेश कुमार महतो, पार्टी के विधायक और सरकार में मंत्री रामचंद्र सहिस भी मुक्ति धाम पहुंचे. सुदेश कुमार महतो ने मयंक जैन के परिवार वालों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया. बताया गया कि दोनों युवा को दिल का दौरा पड़ने के बाद संभलने का मौका ही नहीं मिला.

Read More: आजसू पार्टी सभी विधानसभा क्षेत्रों में 25 सदस्‍यीय बूथ समिति करेगी गठित

Read Also  रांची में डांडिया नाइट का जोश, लोगों की फरमाइश पर बदलते गए गीत

रांची निवासी मयंक जैन (30 साल) ने अर्थशास्त्र में स्नातकोत्तर की पढ़ाई की थी. उनके पिता सुरेश जैन व्यवसायी होने के साथ समाज सेवा से जुड़े रहे हैं. जबकि मयंक जैन के छोटे भाई दिल्ली में वकालत कर रहे हैं. मंगलवार की देर रात मयंक जैन को बेचैनी महसूस होने के बाद उनके घर के लोग अस्पताल जाने के लिए निकले. लेकिन अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

रातू रोड स्थित मोदी हाइट्स से सुबह 11 बजे उनकी शवयात्रा निकाली गई. इसमें बड़ी संख्या में शहर के व्यवसायी, मारवाड़ी समाज के लोग और आजसू पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए.

Read More: जाधव मामले में भारत ने 1 रुपया व पाकिस्तान ने करोड़ों खर्च किए

Read Also  JAP-8 में फायरिंग के दौरान IRB का एक जवान घायल

पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी, केंद्रीय महासिचव डॉ लंबोदर महतो, प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, वायलेट कच्छप, बनमाली मंडल, मुकुंद मेहता, संजय बसु मल्लिक, अरुण बथवाल, रोहित हेतमसरिया, संजू, अज्जू पाटनी, अंचल किंगर, सुनील यादव, बंटी यादव, यशोदा देवी, भारत काशी, पार्वती देवी, नवीन महतो, टिकैत महतो, ज्ञान सिन्हा, गौतम सिंह, अरविंद कुमार, पंकज,  मेरी तिर्की सहित पार्टी  के कई  मयंक जैन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

उधर कोडरमा में आजसू के युवा नेता श्रीकांत यादव के असामयिक निधन पर पार्टी प्रमुख ने दुख जताया है. और कहा है कि श्रीकांत यादव ने कम समय में ही पार्टी में पहचान स्थापित की थी. श्रीकांत यादव की पत्नी कोडरमा जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022