Take a fresh look at your lifestyle.

TikTok का नया चैलेंज वायरल: ग्लू से अपने होंठ चिपका रहीं लड़कियां

0 6

वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक (Tik Tok) पर आजकल एक अजीबोगरीब चैलेंज चल रहा है. इसका नाम (Tik Tok Super Glue Lip Challenge) सुपर ग्लू लिप चैलेंज है. इसमें लड़कियां अपने होठों को खूबसूरत दिखाने के लिए ग्लू का इस्तेमाल करती हैं.

किम कार्दशियन और एंजेलीना जॉली के होठों को काफी पसंद किए जाते हैं, क्योंकि उनके लिप्स थोड़े ऊपर उठे हैं. ठीक इसी तरह का दिखने के लिए लड़कियां होठों के ऊपर ग्लू लगाकर चिपका रही हैं, जिससे होठ उभरे हुए दिखते हैं.

होंठ के ऊपर लगाती हैं ग्लू

(Glue Lip Challenge for girls) ग्लू लिप चैलेंज में लड़कियां सबसे पहले होठों के ऊपर ग्लू लगाती हैं और होठ को ऊपर की तरफ चिपका लेती हैं. इसके बाद वो अपने होठों पर लिप्सटिक लगा लेती हैं. इससे उनके होठ ऊपर की तरह उठे हुए दिखते हैं.

शफीक नाम के ट्विटर यूजर ने इस टिकटॉक वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि कल्पना कीजिए कि आप किसी से बात कर रहे हैं और आपके होंठ गलती से नीचे हो जाएं.’ इस ट्वीट के 7 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 68 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हुए हैं.

दूसरी तरफ, जानकारों का कहना है कि ये चैलेंज काफी खतरनाक साबित हो सकता है. ग्लू को ज्यादा इस्तेमाल हो जाने की स्थिति में होठ जख्मी हो सकते हैं. साथ ही स्किन इंफेक्शन होने का खतरा भी बना रहता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.