बेगूसराय में दिवाली की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

by

Begusarai: बेगूसराय में हत्याओं का दौर लगातार जारी है. रविवार की रात एक ओर जहां लोग दीपावली मना रहे थे दूसरी ओर जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र के मचहा गांव में घर में घुसकर एक व्यक्ति ने  तीन लोगों को गोलियों  से भून डाला.

कुणाल कुमार सिंह, उसकी पत्नी कंचन देवी एवं  उसकी पुत्री सोनम कुमारी की हत्या कुणाल के अपने भाई ने ही  कर दी. हत्यारे की गोली खत्म हो जाने के कारण कुणाल कुमार सिंह के बेटे शिवम कुमार और सत्यम कुमार की जान बच गई. 

बताया जा रहा है कि कुणाल कुमार सिंह के चाचा अरुण सिंह की हत्या जमीन हड़पने के चक्कर में कुणाल के भाई विकास कुमार सिंह ने करीब चार साल पहले कर दी थी जिसमें कुणाल की चाची गवाह थी. कुणाल की चाची की भी हत्या तीन साल पहले  विकास ने ही कर दी थी.

इसमें कुणाल कुमार सिंह गवाह था. दीपावली की रात करीब दस बजे कुणाल सिंह अपनी पत्नी और पुत्री के साथ घर में खाना खा रहा था. तभी विकास पिस्टल लेकर घर में घुसा और तीनों को भून डाला. पटाखों के शोर के कारण लोगों को गोली की आवाज का पता नहीं चल सका.

घर में तीनों की हत्या करने के बाद अपराधी ने बाहर पटाखा फोड़ रहे कुणाल सिंह के पुत्र शिवम कुमार को भी मारने के लिए पिस्टल सटायी लेकिन गोली खत्म हो जाने के कारण उसकी जान बच गई और वह घर की ओर भाग गया. इस दौरान शिवम ने अपने छोटे भाई सत्यम को भी भगा दिया. 

भागकर घर में घुसे शिवम की नजर तीनों लाश पर पड़ी, जिसके बाद हल्ला होते ही गांव में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने लाश को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा अरुण सिंह को एकमात्र लड़का था, जो वर्षों पूर्व कहीं गायब हो गया. इसके बाद अरुण सिंह कुणाल को अधिक मानने लगे थे जिसके कारण कुणाल के भाई विकास ने चार साल पहले अपने चाचा और तीन साल पहले चाची की हत्या कर दी.

इसके बाद सभी जमीन पाने के चक्कर में उसने अपने भाई को भी सपरिवार खत्म करने का प्रयास किया. इस दौरान उसने अकेले ही घर में घुसकर अपने भाई, भाभी और भतीजी की हत्या कर दी. संयोग से गोली खत्म हो जाने के कारण  उसके दोनों भतीजों की जान  बच गई.

उन्होंने बताया कि गोली मारने के बाद फरार विकास कुमार की गिरफ्तारी के लिए उसके तमाम ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि बेगूसराय में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं, रोज हत्याओं का दौर जारी है. 

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.