बिहार चुनाव हार-जीत को लेकर फायरिंग में तीन घायल

Patna: बिहार विधानसभा के लिए हुए चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं. इसके बाद जहां तेजस्वी यादव खुद को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पुराने सहयोगियों को वापस बुला रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पटना में चुनाव को लेकर हुई बहस में दो गुटों के बीच झड़प और फायरिंग हो गई. घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के मंदिर इलाके में घटित हुई.

पीड़ित पक्ष की मानें तो घटना का कारण चुनाव को लेकर हुई बहस और आपसी रंजिश है. जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की हार-जीत को लेकर दोनों गुटों के बीच बहस हुई. इसके बाद फायरिंग हो गई. घटना में घायल तीन युवकों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

लोगों का दावा है कि घटना में घायल होने वालों की संख्या तीन है जबकि पुलिस का कहना है कि गोली लगने से दो लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद नाराज लोगों ने एक आरोपी उदय को पकड़कर पिटाई कर दी. घटनास्थल पर पुलिस की टीम कैंप कर रही है. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

घटना को लेकर सिटी एसपी (मध्य) विनय तिवारी ने कहा कि दो लोगों को गोली लगी है और दोनों खतरे से बाहर हैं. मामले में एक गिरफ्तारी की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था. कहासुनी के बाद दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी. थोड़ी देर में आरोपी उदय चार-पांच दोस्तों के साथ लौटा और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. घटना के बाद भाग रहे उदय को लोगों ने पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.