Take a fresh look at your lifestyle.

इस बार उनका परिचय पत्र निरस्‍त कर छत्‍तीसगढ़ भेज देंगे: हेमंत सोरेन

0 24

Ranchi: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) को लेकर झारखंड (Jharkhand) में बयानबाजी तेज हो गयी है. बीजेपी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्‍यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के जमीन खरीद-बिक्री मामले में उनके परिचय पर सवाल उठाया तो उन्‍होंने इसका करारा जवाब दिया.

बीजेपी के सवाल पर हेमंत सोरेन ने जोर से ठहाका लगाते हुए कहा है कि इन लोगों ने फिर से पुरानी डपली निकालकर बजाना शुरू कर दिया है.

हमें परिचय देने की जरूरत नहीं

हेमंत सोरेन ने कहा कि पहले वो बतायें कि वो कहां के हैं. वो यहां के लोगों का हक लूट रहे हैं या नहीं. चाहे नौकरी-रोजगार का मामला हो या यहां पूरे कुनबे को बसाने का मामला हो. पहले वो बतायें. हमें अपने राज्‍य में परिचय देने की आवश्‍यकता नहीं है.

उन्‍होंने कहा कि परिचय तो उनको देने की जरूरत है. और इस बार उनका परिचय पत्र भी निरस्‍त किया जाएगा. और वापस छत्‍तीसगढ़ भेज दिया जाएगा.

सीएम का बौद्धिक विकास खत्‍म

हेमंत सोरन के बौद्धिक विकास पर सीएम रघुवर दास (Raghubar Das) के एक ट्वीट पर उन्‍होंने कहा कि क्‍या कीजिएगा, इनका बौद्धिक इतना विकास हो गया है कि अब सिकुड़ने की स्थिति में है.

उन्‍होंने कहा कि हमलोगों का तो अभी बौद्धिक विकास हो रहा है. ठीक है इनके नजर से बौद्धिक कम है. लेकिन, इनका बौद्धिक तो सिकुड़कर खत्‍म होने जा रहा है. सूखने जा रहा है. हम अब उगने जा रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.