‘फनहित में जारी’ में कृष्णा और भारती के यह टॉप 4 लुक्स हिट हैं!

by

भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की मेजबानी में सोनी सब की लोट-पोट कर देने वाली शॉर्ट-फॉर्मेट स्केच कॉमेडी ‘फनहित में जारी’ ने दर्शकों को लगातार रोमांचित करना जारी रखा है, क्योंकि यह दोनों दुनिया के विभिन्न विषयों पर पैरोडी प्रस्तुत करते हैं। 2-3 मिनट के यह गैग सप्ताहांत के मनोरंजन को बढ़ाने के लिये आदर्श हैं। हर एपिसोड में पाँच मजेदार गैग होते हैं, जिनमें कलाकार नये अवतारों में नजर आते हैं। फनहित में जारी में काम करते हुए बहुत टैलेंटेड कलाकारों और कॉमेडियंस कृष्णा और भारती ने अपने विभिन्न आकर्षक लुक्स और किरदारों पर अपने अनुभव साझा किये हैं।

अपने फेवरेट गैग के बारे में भारती सिंह ने कहा, ‘‘कृष्णा के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग और प्रोफेशनलिज्म प्रभावशाली है, जिससे उनके साथ काम करने का मजा बढ़ जाता है। हालांकि केवल एक गैग को फेवरेट कहना कठिन है, क्योंकि सभी का पंच एक जैसा होता है और सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। लेकिन अगर मुझे एक को चुनना हो, तो मैं ‘गोलू हाजिर हो’ और ‘एडवेंचर्स ऑफ राजमाता (बाहुबली)’ को चुनूंगी। उनके लिये लुक्स को बड़ी सावधानी से डिजाइन किया गया था और जब हंसाने वाली पटकथा मिली, तब दर्शकों का मजा बढ़ गया। एक कलाकार के तौर पर नये लुक में आना हमेशा रोमांचक होता है और फनहित में जारी के हर एपिसोड में मुझे यह करने का मौका मिलता है।’’

भारती के साथ अपनी दोस्ती और शो में अपने फेवरेट गैग के बारे में बताते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘‘भारती के साथ काम करना हमेशा रोमांचक होता है। जब मुझे फनहित में जारी की पेशकश की गई और कहा गया कि मुझे भारती के साथ काम करना होगा, जब मैंने तुरंत हामी भर दी। मेरा सबसे फेवरेट गैग है बाहुबली गैग- एडवेंचर्स ऑफ राजमाता। उस गैग की दिलचस्प बात यह है कि उसके लिये लुक्स पर बहुत अच्छा और विस्‍तार से काम किया गया था, जिससे उस फिल्म की झलक मिल रही थी। मुझे छी.आई.डी भी पसंद है, क्योंकि भारती उसमें एसीपी के रूप में बहुत क्यूट लग रही थी।’’

फनहित में जारी से कृष्णा और भारती के कुछ सबसे अच्छे लुक्स के बारे में बताया जा  रहा है, जो आपको अवश्य हंसी दिलाएंगे

  • आइकॉनिक राजमाता और चटप्पा

बेहतरीन फिल्म बाहुबली से प्रेरित, राजमाता के रूप में भारती और चटप्पा के रूप में कृष्णा ने इन किरदारों को हल्की-फुल्की कॉमेडी से भर दिया। किरदारों के लुक की डिटेलिंग लगभग हूबहू थी, जिसने इस प्रेरित पैरोडी के असली सार को बनाए रखने में मदद की।

  • छी.आई.डी में डबल ट्रबल

छी.आई.डी ऑफिस में समस्याओं को दूर करने वाले एसीपी और दया ऐसी जोड़ी है, जिसे दर्शक कभी भूल नहीं सकते। कृष्णा ने दया का दमदार लुक अपनाया और भारती हमारी प्यारी एसीपी बन गईं, जिसकी दर्शकों के दिल में खास जगह है।

  • एफएमजे फैनाटिक्स

नये एपिसोड्स में मालकिन और नौकरानी की गैर-परंपरागत जोड़ी दर्शकों का स्वागत करती है। कुख्यात नौकरानी बने कृष्णा अपनी संदेहपूर्ण पंच लाइंस से गुदगुदाते हैं, जबकि मालकिन बनी भारती को ‘फनहित में जारी’ बहुत पसंद है। यह मजेदार जोड़ी सप्ताहांत की मस्ती की पूरी खुराक देती है।

  • गोलू हाजिर हो

‘गोलू हाजिर हो’ एक स्कूल के प्रिंसिपल और उसके अत्यंत कुख्यात और वाचाल स्टूडेन्ट गोलू के बीच का एक मजेदार परिदृश्‍य है। प्रिंसिपल की उम्र 40 के पार है, जिसका फैशन सेंस गजब का है और वह चटकीले रंग के कपड़े पहनता है। वह फैशन से जुड़ी हस्तियों का सच्चा फॉलोअर है और फैशन के प्रयोग करता रहता है। दूसरी ओर गोलू का किरदार भारती ने निभाया है। गोलू बहुत क्यूट है, लेकिन जब बोलता है, तो कान पका देता है।

भारती और कृष्णा को अपने सबसे बेहतरीन अंदाज में देखिये, हर शनिवार और रविवार हर घंटे, सिर्फ सोनी सब पर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.