आंदोलनकारी मजदूरों, कंपनी और प्रशासन के बीच होगी त्रिपक्षीय वार्ता: अंबा प्रसाद

by

Barkagao(Hazaribagh): बड़कागांव झारखंड महाविद्यालय के प्रांगण में विधायक अंबा प्रसाद ने एनटीपीसी के अधीन थ्रिवेणी सैनिक में कार्यरत हड़ताल पर रह रहे स्थानीय वर्करों के साथ बैठक किया की.  बैठक में विधायक ने उपस्थित कई वर्करों से कंपनी के कार्य को लेकर बारी-बारी से जानकारी ली. मजदूरों ने वार्ता की शर्त के साथ काम पर जाने के पक्ष में सहमति जताई. मजदूरों ने कहा कि हम जेल जाने वाले मजदूरों के पक्ष में डटे हुए हैं.

अंबा प्रसाद ने कहा कि मैं हमेशा मजदूरों के साथ खड़ी हूं. उन्होंने कहा कि कंपनी में स्थानीय मजदूरों की संख्या बढ़ाने के लिए काम कर रही हूं. मजदूरों की सभी मांगों पर प्रशासनिक अधिकारी, कंपनी के अधिकारी एवं मजदूरों के साथ एक बैठक बुलाकर वार्ता की जाएगी.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

हड़ताल के दौरान 3 सूत्री मांग के साथ-साथ जेल भेजे गए मजदूरों को जल्द से जल्द जमानत पर भी वार्ता की जाएगी उपस्थित सभी मजदूरों ने वार्ता की शर्त के साथ काम पर वापस लौटने का सहमति जताई. बैठक में कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे,  विधायक प्रतिनिधि संजय कुमार, दिलदार अंसारी, इंटक नेता प्रेमचंद साव, कुलेश्वर राम, पंकज साव, मोहम्मद शमीम, साबिर हुसैन, पदुम साव, त्रिलोकी साव, नेमधारी राम, उमेश साव, मोहम्मद कल्लू, मोहम्मद वाहिद, संदीप सिंह सहित सैकड़ों वर्कर एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.