EVM पर उंगली उठाने वालों पर देशद्रोह का केस हो

by

Ranchi: EVM पर सवाल खड़ा करने वाले राजनीतिक दलों और उनके नेताओं पर वीरेंद्र प्रधान ने सवाल उठाया है. वीरेंद्र लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष हैं. उन्‍होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष को जनता ने नकार दिया तो अब विपक्ष ईवीएम पर दोषारोपण कर रही है. उन्‍होंने कहा कि ईवीएम पर सवाल खड़ा करने वालों पर पर देशद्रोह का केस दर्ज हो.

लोक जनशक्ति के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान जी सभी वर्गों के सर्व मान्य नेता हैं जिस कारण आज एनडीए को सभी वर्गों के साथ-साथ अल्पसंख्यक समुदाय का भी समर्थन मिला है.

एग्जिट पोल पर एनडीए को जनादेश मिलने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि देश आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर विश्वास जताते हुए मुहर लगायी है.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

रांची से मीडिया से करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा एनडीए की जीत सुनिश्चित करने हेतु जो भी दिशा निर्देश मिला पार्टी झारखण्ड परदेश इकाई ने उसे पूरा करने का काम किया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पाण्डेय और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह के द्वारा दी गयी जिम्मेवारियों को लोजपा प्रदेश कमिटी पूरी ईमानदारी एवं कर्मठता के साथ कार्य करते किया. साथ नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को कृतसंकल्पित होकर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने का काम किया.

इस चुनाव से एनडीए का राज्य में विश्वास बढ़ा है. जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में एनडीए के सभी दल एकजुट होकर मजबूती का परिचय दिया है उसी प्रकार आने वाले विधानसभ चुनाव में संगठित होकर राज्य में भी एनडीए की सरकार बनाने का कार्य करेगी.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.