गर्लफ्रेंड से रात में मिलने गए युवक की चोर समझकर पिटाई से मौत

by

Buxar: बिहार के बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव से सोमवार को युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने में आया है. खबर के अनुसार युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रात को उसके घर गया था. तभी प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया और चोर समझ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. हंगामा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया. ऐसे में भीड़ द्वारा पीटे जाने के कारण युवक की मौत हो गई.

मृतक युवक के परिजनों का आरोप

इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस हत्या के आरोप में दो व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक युवक की पहचान पलिया गांव के सोनू अंसारी के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि सोनू अंसारी की साजिश के तहत घर बुलाकर हत्या की गई है.

थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए बक्सर डीएसपी गोरखराम ने बताया कि, गांव के राधेस्याम प्रजापति के घर मृतक आया जाया करता था. तभी परिजनों ने उसे बंधक बनाकर मारपीट किया. शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए और उन्होंने ने भी मारपीट की, जिससे युवक की मौत हो गई. मामले में दो नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दूसरे पक्ष से भी 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.