पहली बार रैम्प वॉक पर जलवा बिखेरती नजर आएंगी बुजुर्ग महिलाएं

by

·         बुजुर्ग महिलाओं के लिए आयोजित किया गया फैशन शो  ‘द साड़ी एडिक्शन’

इंदौर, 18 दिसम्बर, 2019। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आज का भारतीय समाज बुजुर्गों को लेकर बहुत अधिक संवेदनशील नहीं है. आधुनिकता की तरफ तेजी भागते हुए आज बुजुर्गों की अहमियत काफी घट गई है। आज के समाज का नजरिया बुजुर्गों के प्रति पूरी तरह बदल गया है। ऐसे में उन्हें जरुरत है एक ऐसे अहसास की जो उन्हें मुख्य धारा से बिखरा हुआ और समाज से अनदेखा किया हुआ महसूस न कराए। कुछ ऐसी ही सोच के साथ अवनि पीआर एंड इवेंट्स ने एक नए प्रयास की नींव रखी है, जिसके तहत ओल्ड ऐज होम की बुजुर्ग महिलाओं को आकर्षक साड़ियों में रैम्पवॉक करने का मौका मिलेगा। मध्य प्रदेश में पहली बार बुधवार 18 दिसंबर को शाम 6 बजे से इंदौर स्थित होटल सयाजी में आयोजित फैशन शो ‘द साड़ी एडिक्शन’ कैंपेन में प्रदेश के वृद्धाश्रमों से आने वाली बुजुर्ग महिलाओं को रैम्प वॉक करते देखा जा सकेगा। इस आयोजन के ऑनलाइन मीडिया पार्टनर ट्रूपल.कॉम (टी-ब्रेक) हैं, जहां कार्यक्रम से जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारियां प्राप्त की जा सकती है।

अवनि पीआर इवेंट्स द्वारा आयोजित फैशन शो, द साड़ी एडिक्शन के आयोजन पूर्व प्रतिभागियों के लिए स्वास्थ्य एवं ग्रूमिंग की कार्यशाला आयोजित की गई। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए आयोजक श्रीमती शिल्पा बागरेचा, डायरेक्टर मिस्टीरियस सेंसेस ऑफ माइंड एन्ड बॉडी लीग तथा श्री विकास यादव, फाउंडर तथा डायरेक्टर अवनि पब्लिक रिलेशन ने बताया- हमारा  उद्देश्य महिलाओं को एक स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी से जोड़ना है। इसलिए हमने फ़ैशन के साथ हेल्थ और हाइजीन को भी शामिल किया। ताकि महिलाएं अपने सम्पूर्ण स्वास्थ्य पर ध्यान दे सकें।

एक ऐसा फैशन शो जहाँ भारतीय संस्कृति की प्रमुख परिधान “साड़ी” को पुनः पहचान दिलाने के लिये सभी सम्मानीय समाज की महिलाओं द्वारा प्रयास किया जायेगा। इंदौर शहर में पहली बार फूहड़ता से परे, सामाजिक उत्थान के लिये आयोजित होने वाला पहला चैरिटी फैशन शो।

Categories States

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.