बॉलीवुड की सबसे महंगी तलाक 400 करोड़ की, 5 बड़े स्टार्स को शादी से महंगी पड़ी डिवोर्स

by

बॉलीवुड की उन 5 पॉपुलर एक्‍ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जिसने तलाक के बदले करोड़ों रुपए लिए थे. जानकर हैरानी होगी कि इन जोड़ियों में से एक बॉलीवुड see की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी थी. तो चलिए जानते हैं.

 5. सैफ अली खान और अमृता सिंह

साल 1991 में अमृता सिंह की शादी सैफ अली खान से हुई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे हैं. जिसमें एक सारा अली खान है. बता दें साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता को तलाक दे दिया था. जिसके बदले उन्होंने 5 करोड़ रुपए की मुआवजा राशि दी थी.

 4. करिश्मा कपूर और संजय कपूर

साल 2014 में खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर का तलाक हो गया था. बता दें करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है. जिसने राजा हिंदुस्तानी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. संजय कपूर ने तलाक के बदले, उन्हें 7 करोड़ रुपए दिए थे.

 3. संजय दत्त और रिया पिल्लई

साल 1998 में संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की थी, जो उनकी दूसरी शादी थी. लेकिन 7 साल बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया था, जो 2005 में हुई थी. जिसके बदले उन्होंने 8 करोड़ रुपए दिए थे.

 2. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की तलाक बॉलीवुड की सबसे वायरल खबर थी. 1998 में उनकी शादी हुई थी, जो 2016 में खत्म हो गई. जिससे उन्हें एक बेटा भी है. खैर इस तलाक के बदले मलाइका ने पूरे 15 करोड़ रुपए लिए थे.

 1.ऋतिक रोशन और सुजैन खान

साल 2000 में एक खूबसूरत लड़की से ऋतिक ने शादी की थी, यह बॉलीवुड की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी थी. लेकिन साल 2013 में उनका तलाक हो गया, जिसके बदले ऋतिक ने 400 करोड़ रुपए दिए थे, जो बॉलीवुड की सबसे महंगी तलाक है.

1 thought on “बॉलीवुड की सबसे महंगी तलाक 400 करोड़ की, 5 बड़े स्टार्स को शादी से महंगी पड़ी डिवोर्स”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.