‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर ‘थप्पड़’ की टीम का कॉमेडी हंगामा

by

Mumbai: सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाला बहुचर्चित कॉमेडी धारावाहिक ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते (Film Director Anubhav Sinha) निर्देशक अनुभव सिन्हा, एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Hot Tapsi Pannu) और दीया मिर्जा (Diya Mirza) अपनी आगामी फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad Movie Protmotion) के प्रमोशन के लिए आएंगे. आगामी शनिवार के एपिसोड में हंसी-ठहाकों का दुगना मजा होगा.

शो के होस्ट कपिल शर्मा ‘थप्पड़’ की टीम के साथ अपने मजेदार हाजिर जवाबी से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करते नजर आएंगे. इस शो में अभिनेत्री दिया मिर्जा पहली बार आ रही हैं.

सोनी टीवी ने शेयर किया द कपिल शर्मा शो का वीडियो

सोनी टीवी ने ट्विटर पर शो के आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल अभिनेत्री दीया मिर्जा से पूछते हैं कि दीया आप पहली बार घर आई है क्या लेगी आप? चाय कॉफी या डायरेक्ट फ्लर्ट. कपिल के इस सवाल पर दिया कहती है कि फिल्म का थीम पता है न ! इसके जवाब में कपिल कहते हैं-‘थप्पड़ से डर नहीं लगता मेमसाब प्यार से लगता है!’

कपिल के इस हाजिर जवाबी पर सभी हंसने लगते हैं. फिल्म ‘थप्पड़’ इसी साल 28 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में तापसी पन्नू और दीया मिर्जा के अलावा पावेल गुलाटी, तन्वी आजमी, रत्ना पाठक शाह, राम कपूर, कुमुद मिश्रा, मानव कौल, ग्रेसी गोस्वामी भी अहम भूमिका में हैं.

फिल्म में एक पारिवारिक कहानी है, जिसमें घरेलू हिंसा का चित्रण किया गया है. निर्देशक अनुभव सिन्हा फिल्म ‘थप्पड़’ में साधारण पारिवारिक कहानी को दिखाते हैं, जिसमें ‘बस एक थप्पड़’ से सब कुछ बदल जाता है. फिल्म में एक घरेलू औरत को अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ाई लड़ते हुए दिखाया गया है. फिल्म ‘थप्पड़’ भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा और कृष्ण कुमार के प्रोडक्शन में बनी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.