बेटी भागकर करना चाहती थी शादी तो पुलिसकर्मी पिता ने पत्नी-बेटी और बेटे को मार डाला

by

Ranchi: राजधानी रांची में शनिवार को रोंगटे खड़ा कर देने वाली आपराधिक वारदात सामने आई है. जानकारी के अनुसार जहां एक पुलिसकर्मी ने अपने परिवार के तीन लोगों की जधन्‍य हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आरोपी पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे को हथौड़ से पीटकर और चाकू से गोदकर मार डाला.

बेटी के प्रेम प्रसंग से पिता था परेशान

जिस कमरे में तीनों का शव बरामद हुआ है उस कमरे को सील कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक बृजेश तिवारी अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान थे. बेटी घर से भागकर शादी करना चाहती थी. इसी वजह से शुक्रवार को ड्यूटी से नशे में धुत लौटे पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी का परिवार में विवाद हुआ, जिसके बाद उसने हथौड़ी और चाकू से मार कर पत्नी, बेटी और बेटे की हत्या कर दी.

हत्या कर बहन को दी जानकारी

हत्‍या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी ने खुद जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जिंदगी और मौत से जूझ रहे पुलिसकर्मी को रिम्स के मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है. पुलिसकर्मी का नाम ब्रजेश तिवारी बताया गया है. आरोपी पुलिसकर्मी ने वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी बहन को फोन कर कहा कि हमने तीनों को मार दिया है. आरोपी पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी पलामू का रहने वाला है.

बॉडीगार्ड के तौर पर काम करता है आरोपी पुलिसकर्मी

आरोपी पुलिसकर्मी झारखंड पुलिस के स्पेशल ब्रांच के एसआईबी के डीएसपी मनीष तोपो का बॉडीगार्ड है. मृतकों में बृजेश तिवारी की पत्नी रिंकी देवी, बेटी खुशबू देवी और बेटा बादल शामिल है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के बड़गाई स्थित चित्रगुप्त नगर के बगल में ब्रिटिश पब्लिक स्कूल गली में है. बेटी खुशबू दसवीं कक्षा की छात्रा थी. जबकि बेटा आठवीं कक्षा में पढ़ता था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.