Take a fresh look at your lifestyle.

दिव्या खोसला कुमार, अब व्यवसायी बन चुकी है, उन्होंने टेनिस प्रीमियर लीग में एक टीम खरीदी ।

0 12

दिव्या खोसला कुमार ने व्यवसायी बनते हुए टेनिस प्रीमियर लीग में एक टीम खरीदी

दिव्या खोसला कुमार ने अपनी कामयाबी में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. एक निर्देशक के रूप में यारियां और सनम रे जैसी हिट फिल्में देने के बाद, उन्होंने मेगा हिट बाटला हाउस और आगामी रिलीज मरजावां का भी निर्माण किया है। उन्होंने अब खेल के मैदान में कदम रखा है जहाँ उन्होंने टेनिस प्रीमियर लीग में एक टीम खरीदी है। दिव्या ने एलान किया है और घोषणा की है कि उन्होंने व्यवसायी स्नेह पटेल के साथ भागीदारी की है और अब वह टीपीएल में  डेल्ही बींनैस ब्रिगेड की मालिक हैं। दिव्या जो दिल्ली में पैदा हुईं और पली-बढ़ीं, इस पहल से बेहद उत्साहित हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर दिव्या ने कहा “हां मुझे टेनिस प्रीमियर लीग में व्यापार करने में खुशी है … मैं खुद को ऐसी ही पहल में शामिल करने की कोशिश कर रही हूं जो बड़े अच्छे के लिए हो. .टीपीएल न केवल एक खेल के रूप में टेनिस को बढ़ावा दे रहा है और प्रोत्साहित कर रहा है, बल्कि हमारे सभी प्रतिभाशाली व्हीलचेयर खिलाड़ियों को भी बढ़ावा दे रहा है, जो मुझे लगता है कि एक बड़ी बात है “

दिव्या जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते 2 में लीड रोल में नज़र आएंगी और जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने फिल्म शेड्यूल से इसके लिए समय निकाल पाएंगी तो दिव्या ने हंसते हुए कहा  “आप यह भूल रहे है कि मैं एक माँ हूँ साथ ही मैं मल्टीटास्किंग भी हूँ. मैं हर संभव तरीके से अपनी टीम के लिए वहाँ मौजूद रहूंगी ताकि इस सीज़न में जीत हमारी ही हो. मेरा बेटा भी सभी मैचों को देखने के लिए उत्साहित है.”  इस टीम के सह मालिक स्नेह पटेल, दिव्या के बोर्ड में आने से काफी खुश है और उन्होंने कहा “खिलाडियों की नीलामी के समय हम अंकिता रैना और साकेत मनेनी जैसे कुछ शीर्ष खिलाड़ियों को हमारी टीम की तरफ से खेलने के लिए खरीदने में कामयाब रहे हैं। आदित्य सचदेवा जैसे कोच और दिव्या जैसे सह मालिक के साथ, मुझे यकीन है कि डेल्ही बींनैस ब्रिगेड के पास अब जीतने का काफी अच्छा मौका है”

यह लीग जो अपने दूसरे सीज़न में है इसकी स्थापना करने वाले कुणाल ठाकुर और मृनाल जैन ने कहा ” हम बोर्ड में दिव्या जैसे शानदार व्यक्ति के शामिल होने से बहुत खुश है. हम अपने अगले प्रतिभा दिवस की प्रतीक्षा कर रहे है जो 10 नवंबर को दिल्ली में होने जा रहा है।” मृणाल ने कहा कि “डेल्ही बींनैस ब्रिगेड इस लीग की शुरुआत से ही टीपीएल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है और मैं उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देता हूं”

ऐसा लग रहा है कि दूसरे सीजन के लिए इस दिन प्रतियोगिता काफी कठिन हो रही है, जो इस दिसंबर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में होने वाली है। लीव्ड पेस, सोनाली बेंद्रे और रकुल प्रीत सिंह के बाद टीपीएल में एक टीम की अगुवाई करने वाली दिव्या पहली सेलिब्रिटी हैं। .TPL AITA और MSLTA के तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है और भारत के सभी शीर्ष खिलाड़ियों को एक्शन में देखेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.