तेजस्‍वी यादव की शादी क्‍यों रखी गई गोपनीय, लालू यादव की नाराजगी, देखें शादी की तस्‍वीरें

by

New Delhi: तेजस्‍वी यादव ने चट मंगनी पट ब्‍याह कर ली है. इसकी खबर किसी को कानों-कान नहीं मिली कि तेजस्‍वी कब और किनसे शादी कर रहे हैं. तेजस्‍वी यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं और अभी बिहार के नेता प्रतिपक्ष हैं. ऐसे में किसी ने ये उम्‍मीद नहीं कि थी कि तेजस्‍वी की इस तरह गुपचुप तरीके से शादी संपन्‍न हो जाएगी.

शादी की खबरें जगजाहिर होने के बाद हर कोई ये जानना चाह रहा है कि तेजस्‍वी यादव ने किससे शादी की है. तेजस्‍वी यादव की बीवी कौन है. तेजस्‍वी यादव की शादी में कौन-कौन मेहमान पहुंचे थे. ऐसे कई सवालों के साथ लोग तेजस्‍वी यादव की शादी की तस्‍वीरें देखना पसंद कर रहे हैं. तो चलिए एक-एक करके आपसे सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करते हैं.

तेजस्‍वी की शादी के बाद पत्‍नी का होगा नया नामकरण

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने एलेक्सिस से शादी की है. एलेक्सिस तेजस्‍वी के बचपन की पुरानी दोस्‍त हैं. इस शादी को परिवार और पार्टी ने पूरी तरह से गोपनीय रखा.

शादी के बाद इसकी जानकारी लालू प्रसाद यादव की बेटी तेजस्वी की बहन मीसा भारती ने ट्वीट करके दी. ये शादी दिल्ली के सैनिक फार्म में सम्पन्न हुई. ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का ही है.

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को पिछले 6 साल से जानते हैं. कहा जा रहा है कि लालू यादव की नई बहू एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी.

तेजस्‍वी यादव की शादी के खास मेहमान और सुरक्षा

इस वीआईपी शादी को लेकर सुरक्षा के पूरे चाक-चौबंद बंदोबस्त किए गए थे, दो लेयर की सिक्योरिटी भी लगाई गई थी. साथ ही शादी में मीडिया की एंट्री भी पूरी तरह से बैन की गई थी.

जानकारी के मुताबिक शादी में कुल 50 लोग ही शामिल हुए थे. जिसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल थे.

वेन्यू को पिंक ब्लू कलर की थीम से सजाया गया था. एंट्री गेट को सफेद गुलाबी फूलों से सजाया गया था.

क्‍यों नाराज थे लालू प्रसाद यादव

सूत्रों की मानें तो लालू यादव तेजस्वी एलेक्सिस की शादी से खुश नहीं थे. लेकिन बाद में परिवार के सभी सदस्यों से लंबी बातचीत के बाद आखिरकार मान गए.

शादी में शामिल होने से पहले तेज प्रताप यादव ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा- “हम तेजस्वी से बड़े हैं. ऐसे में हम बहू का नाम नहीं लेंगे. हमारा दोनों का आशीर्वाद है. दोनों भविष्य में अच्छा करें. इनके आने पर घर का माहौल बढ़िया रहे, सास-ससुर की सेवा करें.” तेज प्रताप ने कहा कि हम जाम में फंसे हैं. इसलिए कार्यक्रम में पहुंचने में देरी हो गई है. 

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.