The Kapil Sharma Show में दिखेंगे तेज प्रताप यादव, दर्शकों को हंसाकर करेंगे लोटपोट

by

Patna: बड़ा मजा आएगा जब तेज प्रताव यादव सोनी चैनल के द कपिल शर्मा शो के हिस्‍सा बनेंगे. तेज प्रताप याद राष्‍ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं. अभी वह बिहार की राजनीति में विरासत के लिए कोहराम मचाए हुए हैं. आए दिन छोटे भाई तेजस्‍वी यादव के साथ कहासुनी हो ही जाती है.

अब तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से न्योता आया है.

Read Also  टेलीविजन ऐक्टर्स ने खूबसूरत जगहों पर लिया छुट्टियों का आनंद!

तेज प्रताप यादव ने क्या कहा?

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से बुलावा मिलने के बाद जब तेज प्रताप से शो में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने कहा, ‘उनके (कपिल शर्मा) के शो में कौन नहीं जाता? वहां सबलोग बड़े-बड़े स्टार जाते हैं. बुलावा आया है तो जाएंगे.’

रिल्स के दिवाने हैं तेज प्रताप!

तेज प्रताप यादव शॉर्ट म्यूजिक वीडियोज बनाने के लिए भी चर्चा में रहे हैं. वो टिक टॉक (TikTok) वीडियो भी बनाते थे. हालांकि, टिक टॉक के बैन होने के बाद वो इंस्टा रिल्स (Insta Reels) बनाने लगे. उनके वीडियोज को यूजर्स ने काफी पसंद भी किया है.

तेज प्रताप का ‘कृष्ण’ अवतार

तेज प्रताप यादव राजनेता होने के साथ ही भगवान कृष्ण के भक्त भी हैं. वो अक्सर मथुरा, वृंदावन जाते रहते हैं. कई बार उनका कृष्ण रुप भी सामने आया है. सावन के महीने में वो भगवान शिव के रुप में भी नजर आए थे.

Read Also  कामना पाठक बनेंगी जलपरी!

विवादों से है गहरा नाता

बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर विवादों में घीरे रहते हैं. एक बार उन्होंने पीएम मोदी (Narendra Modi) को लेकर भी विवादित बयान दिया था. वहीं, हाल के दिनों में वे अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagada Nand Singh) को हिटलर बताने के कारण भी चर्चा में थे.

समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के कारण सुर्खियों में रहते हैं. अपने पिता लालू प्रसाद यादव की तरह वो अक्सर जनता से संवाद करते हैं. यही कारण है कि उनको टीवी के नंबर वन कॉमेडी शो से न्योता मिला है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.