Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Party: सीरियल के कलाकारों ने की रिजॉर्ट में की मस्‍ती वाली पार्टी

by

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Party: हाल ही में हमने देखा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोकुलधाम के निवासी एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं और वहां जमकर मस्ती कर रहे हैं. उनमें से हर एक हर पल का आनंद ले रहा है.

अलग-अलग खेल खेलने से लेकर पूल में मस्ती करने तक, गोकुलधाम वासी एक साथ खूबसूरत यादें बना रहे हैं और अब, अपनी मस्ती को और बढ़ाते हुए, गोकुलधाम वासियो ने रिजॉर्ट में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया है. दिलचस्प बात यह है कि हमें उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें मिल गई हैं, जिसमें सभी डांस फ्लोर पर एक साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Also  टेलीविजन ऐक्टर्स ने खूबसूरत जगहों पर लिया छुट्टियों का आनंद!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार इस पार्टी में खूब डांस, सिंगिंग कर रहे हैं.

‘जेठालाल’ उर्फ दिलीप जोशी, ‘डॉ हाथी’, ‘अय्यर’, ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’, ‘सोढ़ी’, ‘बापूजी’, ‘टप्पू सेना’ और महिला मंडल को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

क्‍या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी फेम मुनमुन दत्‍ता छोड़ देंगी सीरियल

वहीं कुछ समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता’ की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, निर्माता असित कुमार मोदी ने इस खबर को खारिज कर दिया और कहा कि मुनमुन इस शो का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा, ‘मुनमुन दत्ता ‘बबीता जी’ के रूप में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके शो छोड़ने की बात सिर्फ अफवाह है और गलत है’.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.