Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप

पिछले कुछ दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के सेट से ज्यादा अच्छे अपडेट नहीं आ रहे हैं. 15 साल से चली आ रही इस (taarak mehta ka ulta chashma) सीरीज को कई लोकप्रिय अभिनेताओं छोड़ दिया है. कुछ ने निजी कारण बताए तो कुछ ने गंभीर आरोप लगाकर सीरीज के मेकर्स की आलोचना की है.

जेनिफर ने असित मोदी पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अब इसी सीरियल में रोशन सिंह सोढ़ी की वाइफ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस (Jennifer Mistry Bansiwal) जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी (Asit Modi) पर संगीन आरोप लगाकर यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने साथ ही प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज (Jatin Bajaj) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इससे पहले निर्माताओं पर वित्तीय मुद्दों का आरोप लगाया गया था.

जेनिफर ने दो महीने पहले ही बंद कर दी थी शूटिंग

सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि जेनिफर ने दो महीने पहले सीरीज की शूटिंग बंद कर दी थी. उन्होंने आखिरी बार 7 मार्च को शूटिंग की थी. अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उन्हें सोहिल और बजाज से अपमान सहना पड़ा, जिसके बाद वह तुरंत सेट से चली गईं.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

1 thought on “तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप”

Leave a Reply

%d bloggers like this: