आयुष्‍मान गोल्‍डन कार्ड के बिना भी गरीब व जरूरतमंद मरीजों का सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची में होगा मुफ्त इलाज

by

Ranchi: रांची के बरियातू रोड में सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल का शुभारंभ हुआ है. खास बात यह है कि lसीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची में वैसे गरीब और जरूरतमंद मरीजों का भी मुफ्त इलाज होगा, जिनके पास आयुष्‍मान योजना का गोल्‍डन कार्ड नहीं है. दरअसल यह रांची के विशेषज्ञ डॉक्‍टरों की टीम का अस्‍पताल है.

सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची के डायरेक्‍टर डॉ रजनीश कुमार ने बताया कि अस्‍पताल में रियायती दरों में सभी तरह के मरीजों का इलाज वर्ल्‍ड क्‍लास सुविधाओं के साथ सुविधा मुहैया कराई गई है. डॉक्‍टर मरीजों की पीड़ा को समझते हैं. यहां किसी मरीज को इलाज के लिए घर-द्वार या जमीन-जायदाद बेचने की नौबत नहीं आएगी. अस्‍पताल में गरीब और जरूरतमंद मरीजों का मुफ्त इलाज किया जाएगा, भले ही उनके पास आयुष्‍मान योजना का गोल्‍डन कार्ड नहीं हो.

सुदेश महतो ने किया नेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची का उद्घाटन

28 नवंबर के दोपहर को झारखंड के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो, गोमिया के आजसू विधायक लंबोदर महतो, कांके के भाजपा विधायक समरीलाल और झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य की मौजूदगी में सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची का शुभारंभ हुआ.

मौके पर सुदेश महतो ने सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची के शुभारंभ पर खुशी व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि इस नए अस्‍पताल के खुलने से रांची समेत दूर-दराज के मरीजों को बेहतर चिकित्‍सा का लाभ मिलेगा. अच्‍छी बात है कि यहां के डॉक्‍टरों ने गरीब और जरूरतमंद मरीजों के लिए रियायती चिकित्‍सा सुविधा के लिए अस्पताल की शुरूआत की है.

वहीं झामुमो के सुप्रीयो भट्टाचार्य, भाजपा विधायक समरीलाल और आजसू विधायक लंबोदर महतो ने भी सीनेर्जी ग्‍लोबल हॉस्पिटल रांची के शुभारंभ होने पर शुभकामनाएं दी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.